इस एक्ट्रेस के साथ नाना ने किया था सेक्स, किताब में​ लिखा- बहन को भी बनाया शिकार, मौत के बाद ही मिली राहत | Nana had sex with this actress, Written in the book - Sister was also made a victim

इस एक्ट्रेस के साथ नाना ने किया था सेक्स, किताब में​ लिखा- बहन को भी बनाया शिकार, मौत के बाद ही मिली राहत

इस एक्ट्रेस के साथ नाना ने किया था सेक्स, किताब में​ लिखा- बहन को भी बनाया शिकार, मौत के बाद ही मिली राहत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : March 31, 2021/9:48 am IST

वॉशिंगटन। 11 साल की उम्र की बात है जब नाना ने ही पहले उनके साथ छेड़खानी किया, इसके बाद भी मन नहीं भरा तो उनकी बहन केली को भी अपना शिकार बनाया। यह कहना है हॉलीवुड अभिनेत्री शेरॉन स्टोन का। स्टोन ने किताब के जरिए अपने बचपन के दर्द को बयां किया है।

Read More News: सावधान!! कोरोना का ‘यू-टर्न’, फिर कोरोना विस्फोट.. दूसरे लॉकडाउन की आहट ?

बताया कि उनके नाना ने दोनों बहनों के साथ यौन शोषण किया। बता दें कि हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘बेसिक इंस्टिंक्ट’ में काम कर चुकीं ने शेरॉन ने अपने अनुभवों पर एक किताब लिखी है।

शेरॉन ने अपने संस्मरण ‘द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस’ में और भी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। शेरॉन ने अपनी किताब के जरिए बताया है कि जब वह केवल 11 साल की थीं, तब उनके नाना उनके साथ छेड़खानी किया करते थे।

Read More News: छत्तीसगढ़ में कोरोना बेकाबू? राजधानी का आदर्श नगर बना नया हॉटस्पॉट, 24 घंटे में 35 मरीजों की मौत, 3108 नए मरी​ज मिले

इतना ही नहीं, नाना ने उनकी बहन केली को भी अपना शिकार बनाया था। शेरॉन ने बताया है कि उनके और बहन केली के यौन शोषण में उनकी नानी ने अहम भूमिका निभाई थी।

अपनी किताब में अभिनेत्री ने लिखा कि नाना के साथ यौन शोषण के लिए नानी मदद करती थी। नानी दोनों बहनों को नाना के साथ एक कमरे में बंद कर दिया करती थी। ताकी वह आराम से दोनों के साथ यौन शोषण किया जा सके। वहीं नाना की मौत के बाद दोनों को राहत की सांस ली।

Read More News: दमोह का दंगल! बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन..उपचुनाव के लिए बिछ चुकी सियासी बिसात