संसद में महिलाओं के साथ सेक्‍स, हस्थमैथुन.. वीडियो सामने आने से स्‍कॉट मॉरिशन सरकार सवालों में घिरी, मचा सियासी तूफान | Sex, masturbation with women in Australian Parliament, video viral on social media

संसद में महिलाओं के साथ सेक्‍स, हस्थमैथुन.. वीडियो सामने आने से स्‍कॉट मॉरिशन सरकार सवालों में घिरी, मचा सियासी तूफान

संसद में महिलाओं के साथ सेक्‍स, हस्थमैथुन.. वीडियो सामने आने से स्‍कॉट मॉरिशन सरकार सवालों में घिरी, मचा सियासी तूफान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : March 25, 2021/9:44 am IST

मेलबर्न। ऑस्‍ट्रेलियाई संसद में महिलाओं के साथ सेक्स करने का वीडियो सामने आने से सियासी तूफान आ गया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि संसद के अंदर एक शख्स एक महिला सांसद के साथ संबंधा बना रहा है। और हस्थमैथुन कर रहा है। इस खुलासे से प्रधानमंत्री के होश उड़ गए। वहीं अब स्‍कॉट मॉरिशन की सरकार एक और बड़े स्‍कैंडल में घिर गई है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में कोरोना के डराने वाले आंकड़े, पिछले 24 घंटे में 29 मरीजों की मौत, 2106 नए संक्रमितों

वहीं वीडियो का मीडिया में खुलासा होने के बाद तहलका मच गया है। दूसरी ओर प्रधानमंत्री स्‍कॉट मॉरिशन ने इस घटना को बेहद शर्मनाक और घृणास्पद बताया है। बता दें कि इस वीडियो का खुलासा तब हुआ जब एक ग्रुप में यह वीडियो में शेयर किया गया।

Read More News: असमिया दंगल…छत्तीसगढ़िया दांव! छत्तीसगढ़िया मॉडल पर कितना यकीन करती है असम की जनता?

वीडियो लीक करने वाले की पहचान टॉम के रूप में हुई है। उसने खुलासा किया कि सरकारी कर्मचारी और सांसद अक्‍सर संसद के प्रार्थना कक्ष का इस्‍तेमाल सेक्‍स करने के लिए करते हैं। उसने आरोप लगाया कि सेक्‍स वर्कर को संसद की इमारत के अंदर लाया जाता है ताकि गठबंधन सरकार के सांसदों को खुश किया जा सके।

Read More News: सियासत का ‘नारियल’!, शुभ का प्रतीक नारियल सियासत में किसको देगा लाभ?

इसके साथ ही कर्मचारियों के बीच अश्लील तस्वीरों का आदान-प्रदान ​होता है। खुलासा हुआ यह है यह काम लंबे समय से चल रहा है। वहीं लोग इसे एक तरह की उनकी आदत में शामिल हो गया है। वहीं ये लोग यह भी मानते हैं कि उन्‍होंने कोई कानून नहीं तोड़ा है और न ही वे नैतिक रूप से भ्रष्‍ट हैं। दूसरी ओर इस शर्मनाक घटना को लेकर लोगों में सरकार के खिलाफ गुस्सा नजर आ रहा है।

Read More News: दुर्ग जिले के 23 क्षेत्र बने कंटेनमेंट जोन, आवाजाही पर रोक, एक ही दिन में मिले 700 से अधिक नए मरीज