This zodiac Sign Holder Like Rough Sex with Partner

इस राशि के लोग सेक्स करने में होते हैं उस्ताद, जानिए सेक्स लाइफ का ग्रहों से क्या है नाता, किस राशि के लोग होते हैं सुस्त

इस राशि के लोग सेक्स करने में होते हैं उस्ताद, जानिए सेक्स लाइफ का ग्रहों से क्या है नाता!This zodiac Sign Holder Like Rough Sex with Partner

Edited By: , June 29, 2022 / 11:49 AM IST

नई दिल्ली: Rough Sex with Partner  इंसान की सफलता में जितना योगदान मेहनत का रहता है उतना ही किस्मत का भी होता है। इंसान की किस्मत राशि और ग्रहों पर निर्भर करता है। अगर ग्रहों की चाल सही है तो आपको कम मेहनत में भी सफलता मिल जाती है, लेकिन अगर किस्मत खराब हो तो कड़ मेहनत के बाद भी आप के हाथ कुछ नहीं आता। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपकी सेक्स लाइफ में भी राशि का विशेष प्रभाव होता है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: India vs Ireland 2nd T20 Match : रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया में 4 रनों से जीत, सीरीज पर 0-2 से जमाया कब्जा

Rough Sex with Partner  दरअसल प्रत्येक राशि किस प्रकार का चुंबन (Kiss) या किस प्रकार की सेक्स पोजीशन (Sex Position) पर फलती-फूलती है। लेकिन अगर आपको आश्चर्य है कि आपका दोस्त या वह व्यक्ति जिससे आप बहुत आकर्षित हैं, बिस्तर पर, बेरहम या दयालु हो सकता है।

Read More: आज मनेन्द्रगढ़ विधानसभा के दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, इन गांवों में करेंगे आम जनता से भेंट-मुलाकात

मेष राशि: वे बिस्तर में अच्छे हैं और उन्हें सब कुछ सक करने की अजीब आदत है। चाहे वह आपकी त्वचा हो, आपकी उंगलियां हों, आपकी गर्दन हो। वे भावुक हैं और उनमें अविश्वसनीय सहनशक्ति है जो आलसी आत्माओं के लिए दिमागी दबदबा हो सकती है। उनके लिए, यह हमेशा जरूरी है।

Read More: रिटायर्ड कर्मचारियों को मिलेगी राहत, पेंशन संबंधी समस्याओं को निपटाने 1 जुलाई को लगेगा पेंशन शिविर

वृषभ: इस राशि के लोग कोमल, धैर्यवान और शुक्र के स्वामी होते हैं। यह राशि तीव्र शारीरिक संपर्क के साथ अपनी कामुकता को व्यक्त करती है और अपनी 5 इंद्रियों का उपयोग करती है। उनकी तरह का सेक्स धीमा और अनूठा है।

मिथुन राशि: इस राशि के लोग शरारती, चंचल होते हैं, और वे सेक्स को बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं। यह उनके लिए मजेदार होना चाहिए। वे प्रेम में खेल खेलना पसंद करते हैं और उसी के बीच वे बहकाते हैं। मिथुन राशि वाले उस रोमांच के बारे में हैं और उनसे बहुत सारे प्रयोग की उम्मीद करते हैं। यदि आप गंदी बातें जानते हैं तो बहुत अच्छा होगा।

कैंसर: वे भावनात्मक रूप से अंतरंग होते हैं, इसलिए उनके साथ एनीमल सेक्स की अपेक्षा न करें। वे कामुक, गहरे और उत्तेजक होते हैं और वे खुद को पूरी तरह से सेक्स के कार्य में डुबो देते हैं। यह भी

लियो: सिंह राशि के जातक अत्यधिक भावुक होते हैं और उनमें एक चमकीला करिश्मा होता है। उनके लिए, सेक्स एक प्रदर्शन है और वे यौन कल्पनाओं का स्वागत करते हैं। उनके साथ सेक्स विशुद्ध रूप से सिनेमाई है।

Read More: ‘चामड़ माता को खुश करना है’.. तांत्रिक ने ढ़ाई साल के बच्चे की दी बलि, फिर शव को नदी में फेंका 

कन्या: कन्या राशि वाले बहुत सटीक होते हैं। वे व्यवस्थित, विश्लेषणात्मक और एक अर्थ में अधिकांश समय पुराने जमाने के हैं। सेक्स के लिए, आसपास का वातावरण स्वच्छ, होना चाहिए, लेकिन अगर बाथरूम में वाइब्रेशन हो तो वे शॉवर सेक्स का भी स्वागत करेंगे।

तुला: यह राशि चिन्ह पीछा करने वाले खेल को पसंद करता है। सेक्स को उन्हें खुश और पूर्ण बनाना चाहिए। महंगे परफ्यूम, शानदार मोमबत्तियां काम करेंगी।

वृश्चिक: उनके साथ सेक्स हॉट और क्रेजी है। वे इसे देते हैं और सभी के रवैये की उम्मीद करते हैं। उनके लिए कुछ भी वर्जित नहीं है क्योंकि वे कामुक होते हैं।

धनुराशि: धनु साहसी होते हैं इसलिए बिस्तर में भी यही उम्मीद करते हैं। उन्हें सहज और रोमांचकारी सेक्स पसंद है। यदि आप उनसे पूछें तो वे कुछ नई चालें आजमा सकते हैं और वे हमेशा इसके लिए तैयार रहते हैं।

Read More: राज्यसभा के 31 प्रतिशत सांसदों के खिलाफ आपराधिक मामले, तो 87 प्रतिशत हैं करोड़पति: रिपोर्ट

मकर राशि: आपके साथ सोने से पहले उन्हें भावनात्मक स्तर पर आपके साथ अंतरंग होना होगा। हॉलीवुड फिल्मों में आप जो कुछ भी देखते हैं, उसके साथ सेक्स हो सकता है। उनके साथ सेक्स पूरी रात हो सकता है, उनके मामले में सहनशक्ति बहुत मजबूत होती है।

कुंभ राशि: कुंभ राशि वाले मानसिक उत्तेजना पर भारी पड़ते हैं। एक बार जब वे आपके संवादी कौशल और हास्य की बदौलत चालू हो जाते हैं, तो आप एक सवारी के लिए होते हैं। वे इसे डर्टी पसंद करते हैं और बिस्तर में बहुत अपरंपरागत हैं।

मीन राशि: वे आध्यात्मिक हैं, और कामुक सेक्स वह है जो वे चाहते हैं। वे यह सब कृत्रिम निद्रावस्था और स्वप्निल चाहते हैं। मीन राशि वालों को सुबह का सेक्स पसंद होता है, भले ही वे आधी नींद में हों, इसलिए मानसिक रूप से लेट कॉफी पीने के लिए खुद को तैयार करें!

Read More: पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू, बंद रहेगी इंटरनेट सेवा, उदयपुर हत्याकांड के बाद लिया गया फैसला 

 

#HarGharTiranga