Pre wedding photoshoot in up

Pre wedding photoshoot : प्री वेडिंग फोटोशूट करवाने की कर रहे प्लानिंग, चुने ये बेस्ट लोकेशन

Pre wedding photoshoot in up: अगर आप भी अच्छी वेडिंग शूट का प्लानिंग कर रहे हैं, तो उत्तर प्रदेश में भी ऐसी कई जगहें हैं जहां आप शूट कर सकते हैं और इससे आपका बजट भी कम होगा और खूबसूरत पलों को तस्वीरों में जमा कर सकते हैं।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:25 PM IST

Pre wedding photoshoot in up: आजकल के समय में हर कोई प्री वेडिंग शूट करवाना चाहता है और अपनी शादी को यादगार बनाने की चाहत रखता है। ऐसे में लोग अच्छे-अच्छे जगहों की तलाश करते हैं। इतना ही नहीं इसके पीछे 2 से 3 लाख रुपये तक खर्च कर देते है। यह बजट उस जगह के हिसाब से तय होता है जहां आप शूट कर रहे होते हैं। अगर आप भी अच्छी वेडिंग शूट का प्लानिंग कर रहे हैं, तो उत्तर प्रदेश में भी ऐसी कई जगहें हैं जहां आप शूट कर सकते हैं और इससे आपका बजट भी कम होगा और खूबसूरत पलों को तस्वीरों में जमा कर सकते हैं।

घर में रख लें ये 5 चीज, हमेशा बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा, नहीं होगी धन-वैभव की कमी

यूपी में प्री वेडिंग शूट के लिए कुछ खास जगह

फूलबाग और गोमती रिवर फ्रंट 

Pre wedding photoshoot in up: लखनऊ का रिवफ्रंट रातों में सैलानियों को अपनी ओर आर्कषित करता है। इसकी खूबसूरती मानों रातों में बढ़ जाती है. गोमती रिवरफ्रंट प्री वेडिंग के लिए अच्छी जगह है। इसके साथ कानपुर का फूलबाग भी प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए बेहतरीन जगह है। कानपुर में मोतीझील और नाना पार्क भी शूटिंग के लिए अच्छा विकल्प है।

जरूरत से ज्यादा न करें इस ड्राई फ्रूट का सेवन, वरना… सेहत के लिए हो जाएगा हानिकारक

आगरा 

Pre wedding photoshoot in up: आगरा में घूमने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। यहां ताज महल के दीदार के लिए विदेशी सैलानियों की भीड़ लगी रहती है। आपको बता दें की प्री वेडिंग शूट के लिए आगरा एक अच्छा ऑपश्न है। इसके साथ यहां ताज महल के अलावा कई किले भी मौजूद हैं जहां आप शूट प्लान कर सकते हैं।

Bharat Jodo Yatra : ‘रुपयों में ईमान बिकता होगा, प्यार और विश्वास नहीं..’ कांग्रेस की सरकार गिरने पर बोले राहुल गांधी

वाराणसी

Pre wedding photoshoot in up: वाराणसी घाटों की खूबसूरती और धार्मिक नगरी के तौर पर जाना जाता है। रातों में यहां होने वाली गंगा आरती दुनिया भर में प्रसिद्ध है। प्री वेडिंग शूट के लिए वाराणसी एक अच्छी जगह है। यहां आप अस्सी घाट से लेकर सिंधिया घाट और रामनगर फोर्ट में शूट करा सकते हैं। यहां कई बड़ी-बड़ी फिल्मों की शूटिंग भी अक्सर होती रहती है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें