Karva Chauth Romance Tips

karwa chauth 2023: करवा चौथ पर पत्नी को करना चाहते हैं खुश, अपनाएं ये तरीकें, रोमांस से भर जाएगा दिन

karwa chauth 2023: करवा चौथ हर किसी के लिए काफी स्पेशल दिन होता है। इस दिन शादीशुदा महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 31, 2023 / 10:17 PM IST, Published Date : October 31, 2023/10:17 pm IST

नई दिल्ली : karwa chauth 2023: करवा चौथ हर किसी के लिए काफी स्पेशल दिन होता है। इस दिन शादीशुदा महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। वहीं अब पति भी अपनी पत्नी के लिए व्रत रखते हैं। यह दिन अपने आप में ही एक खात दिन है लेकिन आप इसे अपने पार्टनर के लिए और भी यादगार और स्पेशल बना सकते हैं। ऐसे में हम यहां आपको बताएंगे कि पति अपनी पत्नी को किस तरह से खुश कर सकते हैं?

यह भी पढ़ें : New Delhi AQI Index: देश की राजधानी में नहीं सुधर रहे हालात, अब सांस लेने में भी हो रही दिक्कतें, वायु गुणवत्ता ‘बेहद खराब’ श्रेणी में

करवा चौथ पर पति इस तरह से करें अपनी पत्नी को खुश-

रूफटॉप रेस्टोरेंट

karwa chauth 2023:  अगर आप अपनी पत्नी को खुश करना चाहते हैं. तो यह तरीका आपकी मदद कर सकता है। जी हां आप पत्नी को खुश करने के लिए उसे किसी रूफटॉप रेस्टोरेंड में डिनर पर लेकर जा सकते हैं। ऐसा करने से आपकी वाइफ को काफी स्पेशल महसूस होगा और आपका रिश्ता मजबूत होगा।

मूनलाइट पिरनिक

पूरे दिन व्रत रखने के बाद अगर आपको अपनी पत्नी के चेहरे पर प्यारी सी स्माइल देखने क मिल जाए तो क्या ही बात है इसके लिए यह तरीका आपकी मदद कर सकता है इसके लिए आप अपने पार्टनर को मूनलाइट पिकनिक पर लेकर जा सकते हैं। इसके लिए आप लोकल पार्क या किसी पिकनिक स्पॉट पर जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Kate Sharma Sexy Video: Kate Sharma का सेक्सी अवतार उड़ा देगा आपके होश, वीडियो देख मचल जाएगा आपका भी दिल 

कैंडल लाइट डिनर

karwa chauth 2023:  अगर आप घर पर रहकर ही कुछ स्पेशल करना चाहते हैं। तो यह प्लान आपकी मदद कर सकता है इसके लिए आपक घर पर ही कैंडल लाइट डिनर का इंतजाम करना है। इस समय में आप अपनी पत्नी की पसंद का खाना बनाकर उसे फूलों से सजाएं। ऐसा करने से आपकी पत्नी को काफी खुशी होगी और आप दोनों की ये डेट रोमाटिंक डेट बन जाएगी।

स्पा डेट

अगर आप अपनी पत्नी को सरप्राइज देने का प्लान कर रहे हैं तो यह तरीका अपना सकते हैं। इसके लिए आप पत्नी को स्पा डेट पर लेकर जा सकते हैं। ऐसा करने से आपकी पत्नी को आराम मिलेगा और खुशी भी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp