बिना ब्लाउज के साड़ी पहने वायरल हुई महिला, ‘मेहंदी एक्सपेरिमेंट’ पर भड़क उठे लोग..देखें वीडियो

शादियों के मौसम में सोशल मीडिया पर आए दिन शादी अटेंड करते लोगों की फोटो दिख रही हैं। खासतौर से महिलाएं अपने नए-नए ट्रेंड और फैशन को लेकर काफी एक्टिव हैं, आजकल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें एक महिला ने ब्लाउज पहनने के बजाय अनोखा एक्सपेरिमेंट किया है,

Edited By: , December 2, 2021 / 07:33 PM IST

नई दिल्ली, 02 दिसंबर 2021। शादियों के मौसम में सोशल मीडिया पर आए दिन शादी अटेंड करते लोगों की फोटो दिख रही हैं। खासतौर से महिलाएं अपने नए-नए ट्रेंड और फैशन को लेकर काफी एक्टिव हैं, आजकल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें एक महिला ने ब्लाउज पहनने के बजाय अनोखा एक्सपेरिमेंट किया है, दरअसल महिला ने साड़ी के साथ ट्रेडिशनल ब्लाउज पहनने की बजाय मेंहदी से ब्लाउज बनवाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Thanos (@thanos_jatt)

read more:  गुजरात के मुख्यमंत्री ने दूसरी जगह संभावनाएं तलाश रहे उद्योगपतियों को दिया निवेश का न्योता

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कपड़े का ब्लाउज पहनने की बजाय इस महिला ने अपने शरीर के ऊपरी हिस्से पर मेंहदी की डिजाइन लगवाई है। महिला ने इसके साथ सफेद रंग की साड़ी पहनी है। देखने में ये हूबहू किसी असली डिजाइनर ब्लाउज की तरह लुक दे रहा है, मेहंदी से बने इस ब्लाउज का वीडियो हर तरफ छाया हुआ है। मेहंदी को एक तरह से टेंपरेरी टैटू की तरह भी देखा जाता है। खासतौर से शादियों में दुल्हन इसे पूरे हाथों और पैरों में जरूर लगवाती हैं।

read more: Flipkart के इस ऑफर से उड़े होश! 15 रुपये में ऐसे खरीदें Oppo का स्मार्टफोन, जानिए

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो ‘हिना ब्लाउज व्हाट नेक्स्ट??’ कैप्शन के साथ शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं, कोई इस महिला की क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहा है तो कई लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा है, ‘फैशन के नाम पर कुछ भी? कुछ तो शरम करो’ वहीं एक ने लिखा है, ‘सिलाई का पैसा बचाने का ये अच्छा तरीका है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘लगता है अगला फैशन हिना साड़ी का है।’ वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि क्रिएटिविटी के नाम पर कुछ भी ट्रेंड बना दिया जा रहा है।