गर्लफ्रेंड के साथ ’सेक्स मैराथन’ के दौरान युवक की मौत! जांच में पॉकेट से मिली ये चीज |

गर्लफ्रेंड के साथ ’सेक्स मैराथन’ के दौरान युवक की मौत! जांच में पॉकेट से मिली ये चीज

शख्स की बेहोशी की खबर मिलने के बाद जब अधिकारी वहां पहुंचे तो उन लोगों ने डगलस को मृत पाया, मौत के बाद डगलस के पॉकेट से हाई ब्लड प्रेशर की दवाई और बियाग्रा मिला था।

Edited By: , August 3, 2022 / 01:45 PM IST

Youth dies during ‘sex marathon’: नई दिल्ली, 03 अगस्त 2022। अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक घंटे के ’सेक्स मैराथन’ के दौरान 47 साल के एक व्यकित की मौत हो गई, बताया गया कि शख्स को गर्लफ्रेंड ने अपने घर बुलाया था, डिनर के बाद गर्लफ्रेंड के साथ शख्स रोमांटिक पल एन्जॉय कर रहा था, सेक्स के दौरान ही शख्स को सांस लेने में दिक्कत होने लगी, इसके बाद वह बेहोश हो गया था।

शख्स का नाम डगलस फंडी मुथुरी बताया जा रहा है। मामला केन्या की राजधानी नैरोबी का है, शख्स की बेहोशी की खबर मिलने के बाद जब अधिकारी वहां पहुंचे तो उन लोगों ने डगलस को मृत पाया, मौत के बाद डगलस के पॉकेट से हाई ब्लड प्रेशर की दवाई और बियाग्रा मिला था।

read more: यहां मिल रही मिठाई की एक पीस किसी सोने के भाव से कम नहीं, नाम और कीमत जानकार हो जायेंगे हैरान

सांस लेने में दिक्कत आई और….

Youth dies during ‘sex marathon’: नैरोबी न्यूज के मुताबिक, नजिरु पुलिस स्टेशन में फाइल रिपोर्ट में बताया गया है कि गर्लफ्रेंड निकेरा वांगेची ने मुथुरी को अपने घर पर बुलाया था, दोनों की सगाई हो चुकी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, डिनर के बाद कपल जब रोमांटिक पल एन्जॉय कर रहा था तो उसे सांस लेने में दिक्कत आई और वह बेहोश हो गया।

read more: Bold Web Series : इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन देखकर भूल जाऐंगे ‘आश्रम’, हद से ज्यादा इंटिमेट सीन्स से मिली शानदार रेटिंग्स

घटना के बाद इमरजेंसी सर्विस की टीम जब वहां पहुंची तो डगलस सोफे पर मृत पड़े थे, इसके बाद उनका पॉकेट चेक किया गया तो उसमें से एक लिफाफा निकला, इसमें दोनों दवाइयां थीं। पुलिस के मुताबिक डेड बॉडी पर कोई चोट के निशान नहीं थे, उनकी मौत के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है। अब डगलस का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

read more: झारखंड के विधायकों से नकदी मिलने का मामला : दिल्ली पुलिस ने बंगाल CID को छापे से ‘रोका’

 

#HarGharTiranga