YouTuber Puneet Kaur Raj kundra case : कहा है कि उन्हें कथित अश्लीलता के संबंध में एक सीधा संदेश भेजा

YouTuber Puneet Kaur Raj kundra case : कहा है कि उन्हें कथित अश्लीलता के संबंध में एक सीधा संदेश भेजा

Edited By: , July 22, 2021 / 07:03 AM IST

YouTuber Puneet Kaur Raj kundra case

YouTuber पुनीत कौर ने कहा है कि व्यवसायी राज कुंद्रा ने एक बार उन्हें कथित अश्लीलता के संबंध में एक सीधा संदेश भेजा था जिसके लिए उन्हें अब न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अभिनेता शिल्पा शेट्टी से शादी करने वाले राज कुंद्रा को इस सप्ताह की शुरुआत में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, पुनीत कौर ने लिखा, “ब्रू डू यू ओजीएस को हमारा सत्यापित डीएम वीडियो याद है जहां वह हॉटशॉट्स के लिए मेरे पास पहुंचा था!?!? Im deaaad।” उसने जारी रखा, “मैं डब्ल्यूटीएफ भी नहीं कर सकती यह आदमी वास्तव में लोगों को लुभा रहा था – हमने सचमुच सोचा कि यह स्पैम था जब उसने उस डीएम को मेरे पास भेजा था !? जीसस क्राइस्ट आदमी जेल में सड़ गया। ”

उसने विचाराधीन वीडियो के अंश भी जोड़े, जिसमें वह और दो अन्य लोगों को डीएम से चर्चा करते हुए देखा जा सकता है, और सोच रहा था कि क्या राज का खाता हैक किया गया था। “इस आदमी को मिडलाइफ़ संकट हुआ है, शायद, लड़कियों के साथ खिलवाड़ करने के लिए Hotshot.com पर कुछ अजीब करने के लिए, मुझे नहीं पता” वीडियो में एक आदमी को यह कहते हुए सुना जाता है, तीन के बाद वेबसाइट को गूगल किया गया। “मुझे लगता है कि उसका खाता हैक हो गया,” दूसरा आदमी कहता है, और पहला आदमी नोट करता है, “इससे उसे संदेह का लाभ मिलेगा।