Amit Shah Road Show Program: गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो कार्यक्रम आज, कल इस लोकसभा सीट से नामांकन करेंगे दाखिल |

Amit Shah Road Show Program: गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो कार्यक्रम आज, कल इस लोकसभा सीट से नामांकन करेंगे दाखिल

Amit Shah Road Show Program: गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो कार्यक्रम आज, कल इस लोकसभा सीट से नामांकन करेंगे दाखिल

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2024 / 07:28 AM IST, Published Date : April 18, 2024/7:28 am IST

गुजरात।Amit Shah Road Show Program: देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर के सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं। वहीं पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थम चुका है। बता दें कि पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को देश भर की 102 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। इसके लिए चुनाव आयोग ने भी पूरी तैयारियां कर ली है। इस बीच आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गांधीनगर में आज रोड शो करेंगे और एक रैली को संबोधित करेंगे।

Read More: PM Modi Letter: PM मोदी ने मतदान से पहले उम्मीदवारों को पत्र लिख दिलाया जीत का विश्वास, कहा-“आप सभी जनता के आशीर्वाद से संसद पहुंचेंगे” 

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह अपने लोकसभा क्षेत्र गांधीनगर में आज सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक लगातार और धुआंधार रोड शो करेंगे। गृहमंत्री ये रोड शो अपने लोकसभा क्षेत्र के सभी 7 विधानसभा क्षेत्रों में करेंगे। गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में कुल 7 विधानसभा हैं। गांधीनगर संसदीय सीट अंतर्गत आने वाली लगभग आधा दर्जन विधानसभा सीटों पर गुरुवार को होने वाले अपने विजय शंखनाद रोड शो की तैयारियों का जायजा लिया।

Read More: CM Yadav Today Program: आज इन लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे सीएम मोहन यादव, इस BJP प्रत्याशी के रोड शो कार्यक्रम में होंगे शामिल 

Amit Shah Road Show Program: वहीं कल 19 अप्रैल को अमित शाह गांधीनगर सीट से विजय मुहूर्त में नामांकन करेंगे। भाजपा ने शाह को इस सीट से 10 लाख के मतों के अंतर से चुनाव जिताने का लक्ष्य रखा है। वहीं शाह के आज के रोड शो कार्यक्रम को लेकर पार्टी ने भी तैयारियां पूरी कर ली है साथ ही सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp