Shivraj Singh on Congress

Shivraj Singh on Congress : ‘भाजपा जीतेगी एमपी की सभी 29 सीट’..! पूर्व सीएम का बड़ा दावा, कांग्रेस को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

Shivraj Singh on Congress: भोपाल। कांग्रेस छिंदवाड़ा में नहीं टिकेगी वहां से भी जाने वाली है हमारा संगठन हो हमारी सरकार हो सब जगह कार्यकर्ता काम कर रहे है

Edited By :   |  

Reported By: Vivek Pataiya

Modified Date:  March 27, 2024 / 02:00 PM IST, Published Date : March 27, 2024/1:50 pm IST

Shivraj Singh on Congress : भोपाल। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियां और प्रत्याशी भी प्रचार प्रसार में जुट गए है। चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों का ऐलान कर दिया है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को बीजेपी ने स्टार प्रचारक बनाया है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पार्टी जो जवाबदारी देगी उसे निभाऊंगा।

Read More : Aaj Ka Itihas : 27 मार्च की महत्त्वपूर्ण घटनाएं, पढ़ें आज का इतिहास 

 

Shivraj Singh on Congress : वहीं उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस छिंदवाड़ा में नहीं टिकेगी वहां से भी जाने वाली है हमारा संगठन हो हमारी सरकार हो सब जगह कार्यकर्ता काम कर रहे है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अतुलनीय लोकप्रियता के कारण हम सभी 29 सीटें जीतेंगे। वहीं कांग्रेस ने अभी 6 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम घोषित नहीं किए है।

Shivraj Singh on Congress : इस पर पूर्व सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस को जल्द ही उम्मीदवार घोषित करना चाहिए। गौरतलब है कि 2019 के चुनाव में प्रदेश की 29 में से 28 सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की थी। छिंदवाड़ा सीट पर नकुल नाथ चुनाव जीते थे। इस बार बीजेपी ने प्रदेश की सभी सीटें जीतने के लिए मिशन 29 का लक्ष्य रखा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp