PM Modi in West Bengal

PM Modi in West Bengal : ‘मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था’..! मालदा में बोले पीएम मोदी, ममता सरकार पर साधा निशाना

PM Modi in West Bengal : उन्होंने कहा मेरा बंगाल से ऐसा नाता है जैसे मानो मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था।

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2024 / 05:48 PM IST, Published Date : April 26, 2024/5:48 pm IST

PM Modi in West Bengal : मालदा। देश में आज दूसरे चरण की वोटिंग जारी है। तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के मालदा उत्तर की चुनावी रैली में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान अपने आप को बंगाल से जुड़ा हुआ बताया। दरअसल, उन्होंने कहा मेरा बंगाल से ऐसा नाता है जैसे मानो मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था या फिर शायद अगले जन्म में बंगाल में पैदा होना है। इसके साथ ही मोदी ने प्रदेश की सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस पर खूब हमला बोला।

read more : Yogi Adityanath : राहुल-प्रियंका के अयोध्या जानें पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, कहा- ‘सुना है कि भाई-बहन दोनों दर्शन के लिए जाना चाहते हैं’ 

देश के 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदाता अपना मतदान कर रहे है। वहीं आगामी चरणों के लिए प्रधानमंत्री आज पश्चिम बंगाल के मालदा में रैली करने पहुंचे। जहां रैली को संबोधित करते हुए हुए सबसे पहले अपने आप को बंगाल से जोड़ा। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि मेरा बंगाल से जन्मों का नाता है। या तो मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था या फिर शायद अगले जन्म में बंगाल की मिट्टी में पैदा होना है।

 

पीएम मोदी ने ममता सरकार पर बोला हमला

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि एक समय था, जब बंगाल भारत के विकास का इंजन था। फिर चाहे वो सामाजिक सुधार हो, वैज्ञानिक उपलब्धियां या फिर कोई और कीर्तिमान। ऐसा कोई क्षेत्र नहीं था, जिसमें बंगाल अगुवाई ना करे। लेकिन पहले लेफ्ट पार्टी और अब तृणमूल कांग्रेस ने इस राज्य की महानता को तहस-नहस कर दिया और यहां तक कि विकास की गाड़ी को ही रोक दिया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp