Kawasi Lakhma Latest Speech | Kawasi Lakhma News: बस्तर कांग्रेस के उम्मीदवार लखमा ने कहा, "बेटे के लिए बहु तलाशने गया था, पार्टी ने सौंप दी दुल्हन".. | Bastar Lok Sabha Election 2024

Kawasi Lakhma News: बस्तर कांग्रेस के उम्मीदवार लखमा ने कहा, “बेटे के लिए बहु तलाशने गया था, पार्टी ने सौंप दी दुल्हन”..

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2024 / 12:47 PM IST, Published Date : March 28, 2024/12:26 pm IST

जगदलपुर: अपने बेबाक अंदाज और मजाकिया बयानों के लिए सुर्ख़ियों में रहने वाले कांग्रेस के दिग्गज आदिवासी नेता, पूर्व मंत्री और मौजूदा वक़्त में कांग्रेस के बस्तर उम्मीदवार कवासी लखमा एक बार फिर से अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। (Kawasi Lakhma Latest Speech) प्रत्याशी कवासी लखमा ने इस बार किसी और नहीं बल्कि खुद पर तंज कसते हुए यह बयान दिया हैं।

Ram Lakhan Singh Kushwaha: इस पार्टी के स्टार प्रचारक ने ही थाम लिया BJP का दामन.. चार बार से रह चुके हैं सांसद..

दरअसल बुधवार को नामांकन दाखिल करने के बाद लालबाग मैदान में कवासी लखमा लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि वह बहु तलाशने निकले थे लेकिन पार्टी ने उन्हें दुल्हन सौंप दिया। इस तरह वह बता रहे थे कि उन्होंने बेटे के लिए टिकट की मांग की थी लेकिन पार्टी ने उनभे ही उम्मीदवार बना दिया। उनके इस बयान के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाएं। इस दौरान उन्होंने मतदाताओं से खुद के लिए वोट की अपील की और केंद्र की मोदी सरकार को भी निशाने पर लिया।

UP Latest News: लड्डू गोपाल को लगी चोट तो एम्बुलेंस से लेकर पहुंचा अस्पताल.. फूट-फूट कर रोया, बोला “ठीक कर दो साहेब”.. देखें Video

बता दें कि कल बस्तर लोकसभा के लिए नामंकन का आखिरी दिन था। छत्तीसगढ़ के इस इकलौते सीट पर पहले चरण यानी 19 अप्रेल को मतदान होगा। बस्तर लोकसभा क्षेत्र के लिए कुल 12 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। (Kawasi Lakhma Latest Speech) अधिकारियों ने बताया कि बस्तर लोकसभा क्षेत्र के लिए कुल 12 प्रत्याशियों ने 18 नामांकन पत्र दाखिल किया है। बुधवार को नामांकन दाखिल करने वाले उम्मीदवारों में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार महेश कश्यप और कांग्रेस के उम्मीदवार कवासी लखमा शामिल रहे। अफसरों ने बताया कि प्रथम चरण के लिए नामांकन पत्रों की समीक्षा 28 मार्च को यानी आज होगी। नाम वापसी की तिथि 30 मार्च 2024 है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers