PM Modi Live Speech From Morena | Morena Lok sabha election 2024

PM Modi in Morena: ‘कांग्रेस धर्म के आधार पर दे रही आरक्षण, बाबा साहब संविधान को धोखा दे रहे”.. रिजर्वेशन पर PM मोदी ने किये सवाल..

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 12:20 PM IST, Published Date : April 25, 2024/12:20 pm IST

मुरैना: लोकसभा चुनाव के सिलसिले में कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर थे तो वे आज मध्यप्रदेश के मुरैना में जनसभा को सम्बोधित कर रहे है। (PM Modi Live Speech From Morena) पुलिस ग्राउंड में आयोजित इस महारैली में पीएम मोदी ने एक बार फिर से अपने चिर-परिचित अंदाज में कांग्रेस और उनकी नीतियों पर बड़ा हमला किया हैं। पीएम ने अपने भाषण में आरक्षण का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस बाबा साहेब के संविधान से छेड़छाड़ कर रही हैं।

Morena Lok sabha election 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार है, जीतने भी मुस्लिम वर्ग के लोग है, अगर वो मुसलमान है, रातों रातों एक कागज निकलकर सबको ओबीसी घोषित कर दिया है। वहां सरकारी नौकरी में ओबीसी का आरक्षण मिलता है, उनसे छीनकर मुसलमानों को जो ओबीसी बना दिया, उन्हें लाभ दे दिया। (PM Modi Live Speech From Morena) बाबा साहब संविधान को लिखा, सबने सोच समझकर तय किया, तय किया कि धर्म के हिसाब आरक्षण नहीं होगा, इसलिए कांग्रेस ने धोखेबाजी की। उनकी पीठ में छुरा घोंप दिया है, अब यही मॉडल कांग्रेस पूरे देश में यही करना चाहती है। पिछड़ों और आदिवासियों का हक छीनने का काम कर रही है।

Amitabh Bachchan: ‘लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार’ से सम्मानित हुए अमिताभ बच्चन, कहा- ‘इसे पाने के बारे में सोचा नहीं था’ 

आपको बता दें कि मध्‍य प्रदेश में चार चरणों में चुनाव होगा। इसमें ग्वालियर लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में सात मई को मतदान होगा। ग्वालियर लोकसभा सीट के अलावा ग्वालियर-चंबल अंचल की भिण्ड, मुरैना व गुना लोकसभा सीट पर भी सात मई को मतदान होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp