Adhir Ranjan Chaudhary On Mamata Banerjee

Lok Sabha Election : ममता बनर्जी ने अधीर रंजन चौधरी को दिखाया आईना! बरहामपुर पर उतार दिया गुजराती खिलाड़ी, कांग्रेस नेता ने कहा- ‘भाजपा की मदद के लिए ऐसा…’

अगर ममता बनर्जी के पास यूसुफ़ पठान के लिए अच्छे इरादे थे, तो वह ऐसा करतीं!Adhir Ranjan Chaudhary On Mamata Banerjee

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2024 / 06:48 PM IST, Published Date : March 10, 2024/6:48 pm IST

Adhir Ranjan Chaudhary On Mamata Banerjee : कोलकाता। टीएमसी ने आज बंगाल की सभी 42 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार दिए है। जिसके बाद ‘इंडिया’ गठबंधन को जोर का झटका लगा है। इस बीच, लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी का कहना है। “अगर टीएमसी यूसुफ़ पठान का सम्मान करना चाहती थी, तो उन्हें ‘बाहरी लोगों’ को भेजने के बजाय उन्हें राज्यसभा भेजना चाहिए था।

read more : Panna News : तालाब में संदिग्ध अवस्था में अज्ञात युवक की तैरती मिली लाश, इलाके में मचा हड़कंप 

Adhir Ranjan Chaudhary On Mamata Banerjee : अगर ममता बनर्जी के पास यूसुफ़ पठान के लिए अच्छे इरादे थे, तो वह ऐसा करतीं।” गुजरात में उनके (यूसुफ पठान) के लिए गठबंधन (भारत गठबंधन) से एक सीट मांगी है। लेकिन यहां पश्चिम बंगाल में, उन्हें आम आदमी का ध्रुवीकरण करने और भाजपा की मदद करने के लिए एक उम्मीदवार के रूप में चुना गया है, ताकि कांग्रेस को हराया जा सके।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि, ममता बनर्जी ने आज साबित कर दिया है कि भारत की किसी भी राजनीतिक पार्टी को उनके जैसे नेता पर भरोसा नहीं करना चाहिए…ममता बनर्जी को डर है कि अगर मैं इंडिया गठबंधन में बनी रहूंगी तो पीएम मोदी नाखुश हो जाएंगे। खुद को इससे अलग करके इंडिया अलायंस ने पीएमओ को संदेश भेजा है, मुझसे नाखुश मत होइए, मैं बीजेपी के खिलाफ लड़ने के लिए खड़ा नहीं हूं।”

 

टीएमसी ने जारी की उम्मीदवारों की सूची

बीजेपी और कांग्रेस की पहली सूची के बाद अब टीएमसी ने भी प.बंगाल में अपने 42 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान भी कर दिया है। जिसमें पूर्व भारतीय क्रिकेटर यूसूफ पठान का नाम भी शामिल है। इतना ही नहीं टीएमसी ने पार्टी नेता महुआ मोइत्रा का नाम भी शामिल किया है। बता दें कि बंगाल में टीएमसी और कांग्रेस के बीच सीटों को लेकर चर्चा हो रही थी लेकिन कांग्रेस टीएमसी का दिल नहीं जीत पाई। तो वहीं टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी राज्य की सभी 42 सीट पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी।

 

जानें किसे कहां से मिला टिकट

अलीपुरद्वार से प्रकाश बारिक, जलपाईगुड़ी से निर्मल राय, दार्जिलिंग से गोपाल लामा, आसनसोल से शत्रुघ्न सिन्हा, रायगंज से कृष्णा कल्यानी, कृष्णा नगर से महुआ मोइत्रा, बालुरघाट से बिप्लव मित्र, मालदा नॉर्थ से प्रसून बनर्जी, मालदा दक्षिण से शहनाज अली रैहान, रानाघाट से मुकुट मणि अधिकारी, बैरकपुर से अर्जुन सिंह की जगह पार्था भौमिक और दमदम से सौगत रॉय, जाधवपुर से सयोनी घोष और डायमंड हार्बर सीट से अभिषेक बनर्जी को टिकट दिया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers