SarkarOnIBC24: अडाणी-अंबानी पर लड़ाई, सियासी पारा हाई! राहुल के आरोपों पर पीएम मोदी का वार | Lok Sabha Chunav 2024

SarkarOnIBC24: अडाणी-अंबानी पर लड़ाई, सियासी पारा हाई! राहुल के आरोपों पर पीएम मोदी का वार

SarkarOnIBC24: अडाणी-अंबानी पर लड़ाई, सियासी पारा हाई! राहुल के आरोपों पर पीएम मोदी का वार! Lok Sabha Chunav 2024

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2024 / 11:56 PM IST, Published Date : May 8, 2024/11:46 pm IST

नई दिल्ली: Lok Sabha Chunav 2024 विरासत टैक्स और मुसलमानों को आरक्षण के बाद अब अडाणी-अंबानी भी लोकसभा चुनाव के मुद्दों में शामिल हो गए हैं। तेलंगाना में पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अडाणी और अंबानी को लेकर सवाल पूछा, जिसके बाद राहुल गांधी ने भी बिना देर किए पलटवार कर दिया। ये मुद्दा फिलहाल सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है और जानकार बता रहे हैं कि चौथे चरण के चुनाव पर भी असर डाल सकता है।

Read More: Lucky Dreams: अगर सपने में दिखाई दे मछली, तो समझ लें चमकने जा रही है किस्मत! 

Lok Sabha Chunav 2024 देश की सियासत में अदाणी-अंबानी को लेकर बयानबाजी कोई नई नहीं है लेकिन अब इस पर हो रहे वार-पलटवार ने इस मुद्दे पर बहस गर्मा दी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी पिछले कुल सालों के दौरान हर जगह ये आरोप लगाते रहे हैं कि केंद्र सरकार ने अडाणी-अंबानी समेत देश के चुनिंदा अरबतियों को फायदा पहुंचाया है। (राहुल के पूर्व के बयानों में सिर्फ अंबानी-अडानी पर दिए बयानों का बाइट मॉन्टाज बनाएं) अब राहुल गांधी के इन आरोपों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार उद्योगपति गौतम अडानी और मुकेश अंबानी का नाम लेकर राहुल गांधी पर हमला बोला। पीएम मोदी ने तेलंगाना में एक चुनावी जनसभा में कहा कि जब से चुनाव का ऐलान हुआ है तबसे उन्होंने अंबानी और अडानी पर बोलना बंद कर दिया है। जरूर दाल में कुछ काला है।

Read More: Hot Sexy Video: अकेले हैं तो ही देखें इस हॉट मॉडल का सेक्सी वीडियो, हॉटनेस देख खुला का खुला रह जाएगा आपका मुंह…

नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री ‘जब से उनका राफेल वाला मामला ग्राउंडेड हुआ तबसे एक नई माला जपना शुरू किया. 5 उद्योगपति फिर धीरे धीरे अंबानी-अडानी कहने लगे, लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है तबसे अंबानी और अडानी बोलना बंद कर दिया है

Read More: Hot Sexy Video: कैमरे के सामने हॉट मॉडल ने दिखाया बोल्ड फिगर, सेक्सी वीडियो देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश 

PM के इस बयान पर राहुल गांधी ने भी पलटवार किया और कहा कि मोदी जी घबरा गए हैं। अब तक बंद कमरों में अदाणी-अंबानी करने वाले मोदी ने पहली बार पब्लिक में उनका नाम लिया। राहुल गांधी ने एक बार फिर उद्योगपतियों को लेकर केंद्र सरकार को घेरा।

Read More: MP Loksabha Election: मध्यप्रदेश में तीसरे चरण में हुआ 73.48 मतदान, सबसे ज्यादा राजगढ़ हुआ वोटिंग 

PM मोदी ने कांग्रेस और राहुल गांधी से सवाल भी किया कि नाम ना लेने के बदले में क्या सेटिंग हुई है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे ये बताएं कि उन्होंने अडानी और अंबानी से कितना माल उठाया है, क्या टेंपो भरकर नोट कांग्रेस के लिए पहुंचे हैं? पीएम मोदी के इस आरोप पर भी राहुल गांधी ने जवाब दिया।

Read More: Sanskari Bahu Sexy Video: टीवी की संस्कारी बहू पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, शेयर किया बेहद बोल्ड वीडियो 

देश के जाने-माने उद्योगपतियों अदाणी-अंबानी पर वार-पलटवार के बीच कांग्रेस ने राहुल गांधी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किए जिसमें वो लगातार अदाणी-अंबानी का नाम लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

Read More: BJP candidates list: लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, जानें पार्टी ने किसको उतारा चुनाव मैदान में 

PM मोदी के बयान पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी रायबरेली में मोर्चा संभाला। प्रियंका ने कहा कि पीएम पिछले कुछ दिनों से बहुत सारी सफाई दे रहे हैं। वो सफाई इसलिए दे रहे हैं क्योंकि जनता देख रही है कि पूरे देश की संपत्ति कुछ अरबपतियों को दे दी गई है।

Read More: ग्रहों की चाल से इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, धन-दौलत में होगी वृद्धि, मिलेगा जबरदस्त लाभ… 

राहुल गांधी जहां हर मंच से मोदी सरकार के उद्योगपतियों को मदद पहुंचाने और गरीबों का हक मारने की बात कहकर एक नैरेटिव सेट करने की कोशिश करते दिखते हैं तो वहीं पहली बार पीएम मोदी ने उनके इन आरोपों पर पलटवार किया है। हालांकि पीएम ने राहुल के आरोपों का जवाब तो नहीं दिया बल्कि राहुल के अदाणी-अंबानी का नाम नहीं लेने पर पलटवार किया है। जिसका खुद राहुल ने भी जवाब दिया है। तय है तीन चरण के मतदान के बाद और बाकी बचे चरणों का संग्राम चुनावी तपिश को और बढ़ा देगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो