SarkarOnIBC24: शहजादा बनाम शहंशाह...PM Modi का वार! प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को बताया शहंशाह | Lok Sabha Chunav 2024

SarkarOnIBC24: शहजादा बनाम शहंशाह…PM Modi का वार! प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को बताया शहंशाह

SarkarOnIBC24: शहजादा बनाम शहंशाह...PM Modi का वार! प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को बताया शहंशाह

Edited By :   Modified Date:  May 4, 2024 / 11:26 PM IST, Published Date : May 4, 2024/11:26 pm IST

नई दिल्ली: Lok Sabha Chunav 2024 लोकसभा चुनाव की जंग दिलचस्प होती जा रही है। हर रोज नए मुद्दे और जुमलों के जरिए एक दूसरे पर वार-पलटवार जारी है। पीएम मोदी लगभग हर मंच से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को शहजादा कहकर वार कर रहे हैं, अब तो उन्होंने तेजस्वी यादव को भी शहजादा कहकर हमला बोला, तो पहली बार प्रियंका गांधी ने इस पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी को शहंशाह बता दिया है। जाहिर है शहजादा बनाम शहंशाह की इस जंग ने चुनाव को रोचक बना दिया है।

Read More: PM Modi in Darbhanga: ‘एक शहजादे ने बचपन से पूरे देश को और दूसरे शहजादे ने पूरे बिहार को अपनी जागीर समझा है..’, पीएम मोदी ने राहुल और तेजस्वी पर साधा निशाना 

Lok Sabha Chunav 2024 लोकसभा चुनाव के रण में कामदार बनाम नामदार, रजाकार बनाम वफादार के बाद अब शेहजादा बनाम शहंशाह की गूंज सुनाई दे रही है। भाजपा नेता खासकर पीएम मोदी चुनावी सभाओं के दौरान राहुल गांधी को शहजादा बताकर जमकर निशाना साधते रहे हैं। शुक्रवार को भी राहुल गांधी के रायबरेली से नामांकन करने के दौरान भी प्रधानमंत्री ने राहुल को शहजादे के संबोधन के साथ निशाने पर लिया।

Read More: कश्मीर से नहीं हटी धारा 370, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता का बड़ा दावा 

पीएम के इन हमलों पर गुजरात के बनासकांठा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गाधी ने पलटवार किया। प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी खुद शहंशाह हैं लेकिन मेरे भाई को शहजादा बोलते हैं। प्रियंका ने कहा कि मेरे भाई राहुल ने 4,000 किलोमीटक पैदल चलकर देश के लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं जानी हैं। दूसरी तरफ शहंशाह नरेंद्र मोदी जी महलों में रहते हैं तो वो कैसे किसानों, महिलाओं की मजबूरी कैसे समझ पाएंगे।

Read More: गंदी बात एक्ट्रेस आभा पॉल ने बॉथरूम से शेयर किया बोल्ड फोटो, सेक्सी वीडियो देख मदहोश हो जाएंगे आप

प्रियंका यहीं नहीं रुकी, उन्होंने कहा कि गुजरात ने पीएम मोदी को सम्मान दिया, स्वाभिमान दिया और उनको सत्ता दी, लेकिन वे केवल बड़े-बड़े लोगों के साथ दिखते हैं। क्या आपने पीएम मोदी को किसी किसान से मिलते देखा है । इसके कुछ देर बाद प्रधानमंत्री मोदी बिहार के दरभंगा पहुंचे, जहां एक चुनावी रैली के दौरान उन्होंने राहुल गांधी के साथ ही आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को भी शहजादा कहकर संबोधित किया।

Read More: सीएम डॉक्टर मोहन यादव के रोड शो के चलते कांग्रेस नेता नजरबंद, AICC मेम्बर रश्मि पवार ने वीडियो जारी कर कही ये बात 

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को भाजपा लगातार निशाने पर लेती रही है, कभी उन्हें पप्पू बताया जाता है तो कभी शेहजादा कहकर संबोधित करते हैं, ये पहला मौका है जब गांधी परिवार से किसी ने इसका जवाब दिया है और अब तो पीएम ने राहुल के साथ-साथ तेजस्वी यादव को भी शहजादा बता दिया है। इससे पहले इसी तरह का संबोधन सपा नेता अखिलेश के लिए भी वो दे चुके हैं। जाहिर है शहजादा बनाम शहंशाह के बयानों ने लोकसभा चुनाव को रोचक बना दिया है, जिसकी गूंज आगे के चरणों में भी सुनाई देगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो