Radhika Khera has made many serious allegations against Bhupesh Baghel

#SarkarOnIBC24 : राधिका खेड़ा का वार.. भूपेश पर प्रहार, आखिर उनके आरोपों में कितना दम? देखिए ये वीडियो

राधिका खेड़ा का वार.. भूपेश पर प्रहार, आखिर उनके आरोपों में कितना दम? Radhika Khera has made many serious allegations against Bhupesh Baghel

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 12:55 AM IST, Published Date : May 18, 2024/11:43 pm IST

रायपुरः पांचवे चरण में यूपी की 14 सीटों में हाईप्रोफाइल सीटों में शामिल है, रायबरेली सीट भी जहां से इस बार कांग्रेस ने राहुल गांधी को चुनाव मैदान में उतारा है। उनके प्रचार के लिए कांग्रेसियों ने पूरा जोर लगा दिया है। प्रचार के अंतिम दिन तक, पूर्व CM भूपेश बघेल समेत प्रदेश कांग्रेस के कई नेताओं को रायबरेली लोकसभा क्षेत्र में प्रचार की अहम जिम्मेदारी दी गई। इसे लेकर हाल ही में बीजेपी में शामिल हुईं राधिका खेड़ा ने एक बार फिर कुछ गंभीर आरोप लगातार, छत्तीसगढ़ की सियासत में हलचल मचा दी है। अब सवाल ये है आखिर राधिका के आरोपों में कितना दम है।

Read More : Hot sexy video: भोजपुरी गर्ल ने सेक्सी वीडियो में दिखाया हुस्न, बाथरूम से नहाकर आई और छत में करने लगी ये काम

भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने छत्तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल, गांधी परिवार और कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए गंभीर आरोप लगाया। जब राधिका से प्रदेश कांग्रेस नेताओं की रायबरेली चुनाव में जिम्मेदारी पर सवाल पूछा गया तो राधिका खेड़ा ने पूर्व CM भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि जो खुद 23 में अपने स्टेट में अपनी सरकार ना बचा सके, अपनी पार्टी को बहुमत ना दिला सके वो 24 में राहुल को क्या जिताएंगे। राधिका ने तो यहां तक कह दिया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हराने के लिए जानबूझकर, भूपेश बघेल को रायबरेली में प्रचार के लिए बुलाया गया है ताकि वो चुनाव हार जाएं। राधिका खेड़ा ने ये भी दावा किया कि राहुल गांधी को रायबरेली से चुनाव लड़ाने से खुद उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा नाराज हैं।

Read More : Road Accident : ड्राइवर की इस गलती ने ले ली दूल्हे समेत 6 लोगों की जान, मातम में बदली शादी की खुशियां 

जाहिर है राधिका का ये बयान, पूर्व CM पर सीधा वार कांग्रेस को जरा भी रास नहीं आया। हालांकि इस मुद्दे पर किसी भी कांग्रेसी नेता ने रिएक्शन देने इंकार किया है। हालांकि इस मुद्दे पर जिम्मेदार कांग्रेसियों ने गोलमोल जवाब दिया है। वहीं, प्रदेश बीजेपी नेताओं ने एक बार फिर कांग्रेस की बद्तर स्थिति पर तंज कसा है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब राधिका खेड़ा ने पूर्व CM भूपेश और प्रियंका गांधी को निशाने पर लिया हो। हाल ही में राधिका खेड़ा का छत्तीसगढ PCC संचार विभाग प्रमुख से विवाद, फिर उनका इस्तीफा और बीजेपी में शामिल होना सभी ने देखा है। इस बार रायबरेली से सीधे चुनाव के बहाने बघेल पर खुला अटैक कर राधिका खेड़ा ने प्रदेश में फिर एक बार नई बहस को हवा दे दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp