Rohini acharya on samrat chaudhary | Bihar lok sabha election 2024 latest news

Rohini Acharya Latest News: ‘उनके बच्चे हैं या नहीं या सब कुछ पड़ोसियों के ही हैं’.. BJP नेता को ये क्या बोल गई रोहिणी आचार्य?..

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 08:14 AM IST, Published Date : April 24, 2024/8:11 am IST

सारण: पूरे देश में लोकसभा चुनाव अपने सबाब पर हैं। दो दिन बाद यानी 26 अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान संपन्न होगा। बात करें बिहार की तो यहाँ भी राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई हैं। यह जंग मुख्यतः इंडिया अलायंस के राजद और सत्ताधारी भाजपा के बीच देखने को मिल रहा हैं। (Rohini acharya on samrat chaudhary) इस पूरे चुनावी शोर-शराबे के बीच पूर्व सीएम लालू यादव की बेटी और सारण से राजद की उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने बिहार के डिप्टी सीएम और भाजपा नेता सम्राट चौधरी पर विवादित बयान देकर इस पूरे सियासी जंग को और भी तेज कर दिया है।

Lok Sabha Election 2024 2nd Phase: राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद के लिए आज से थम जायेगा चुनाव प्रचार का दौर, 26 को मतदान

Bihar lok sabha election 2024 latest news

क्या कहा रोहिणी आचार्य ने

रोहिणी आचार्य ने बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी से के बारे में कहा है कि हम सम्राट चौधरी के मां-बाप को नहीं जानते हैं। वो किसके बेटे हैं, हम उन्हें नहीं जानते। उनके बच्चे हैं या नहीं या सब कुछ पड़ोसियों के ही हैं।

दरअसल इन दिनों बिहार के चुनावी राजनीती में परिवारवाद बड़ा मुद्दा बना हुआ हैं। राजद के विपक्षी दल भाजपा और जदयू पूर्व सीएम लालू यादव पर अपने परिवार के लोगों को टिकट देने और परिवारवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहे। (Rohini acharya on samrat chaudhary) इसी विवाद में कूदते हुए रोहिणी आचार्य ने सम्राट चौधरी को निशाने पर लिया।

बता दें कि तीसरे चरण में बिहार में पांच सीटों पर मतदान कराया जाना हैं। इन सीटों में पूर्णिया, किशनगंज, कटिहार, भागलपुर और बांका शामिल हैं। आज इन सभी पांच सीटों के लिए चुनावी प्रचार का शोरगुल थम जाएगा ऐसे में उम्मीदवार और नेता सिर्फ जनसम्पर्क के माध्यम से मतदाताओं तक पहुँच पाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp