Twitter Down Today

Twitter Down Today : डाउन हुआ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर, परेशान हुए यूजर्स, नहीं हो रहा कुछ भी सर्च

Twitter Down Today : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर डाउन होने से यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2024 / 02:14 PM IST, Published Date : April 26, 2024/2:03 pm IST

Twitter Down Today : नई दिल्ली। देश में लोकतंत्र का महापर्व मनाया जा रहा है। कई जगहों पर लोकसभा चुनाव को लेकर वोटिंग की प्र​क्रिया जारी है। तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर डाउन हो गया है। जिसकी वजह से महत्वपूर्ण जानकारी नहीं मिल रही है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर डाउन होने से यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

read more : Mahasamund Lok Sabha Chunav 2024: मतदान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी का बड़ा बयान, कहा- एक लाख वोटों से जीत रहे हैं महासमुंद लोकसभा 

बता दें कि ऐसा एक बार नहीं हुआ है कि जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर डाउन हुआ है। हालांकि इस समय देश में वोटिंग की प्रक्रिया जारी है। ट्विटर डाउन होने की वजह से कई खबरें और वीडियो रूक गए है। जनता का तक देश की जानकारी नहीं पहुंच पा रही है। चुनावी खबरें भी न तो सर्च हो रही है और न ही अपलोड हो रही है।

 

यदि आप अपने कंप्यूटर पर एक्स (पूर्व में ट्विटर) तक पहुंचने में कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं, तो सलाह दी जाती है कि धैर्य रखें और सुधारों की जांच के लिए समय-समय पर पेज को रीफ्रेश करें। वैकल्पिक रूप से, आप प्लेटफ़ॉर्म का निर्बाध रूप से उपयोग जारी रखने के लिए एक्स मोबाइल ऐप पर स्विच कर सकते हैं।

 

बता दें​ कि आउटेज के कारण या समाधान के अनुमानित समय के संबंध में एक्स (पूर्व में ट्विटर) की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। आमतौर पर, कंपनी अपने सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से तकनीकी मुद्दों और अपडेट का संचार करती है। हालाँकि, यह देखते हुए कि वेब संस्करण वर्तमान में पहुंच योग्य नहीं है, अपडेट सामने आने में धीमा हो सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers