Tejashwi Yadav In Delhi INDIA Rally

Tejashwi Yadav In Delhi INDIA Rally : ‘तुम तो धोखेबाज हो…वादा कर के भूल जाते हो’…! तेजस्वी यादव ने गाना गाकर ले लिए प्रधानमंत्री के मजे, जानें क्या कहा ऐसा..

Tejashwi Yadav In Delhi INDIA Rally: ‘इंडिया’ गठबंधन आज दिल्ली के रामलीला मैदान में महासभा कर एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन कर रहा है।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 07:23 PM IST, Published Date : March 31, 2024/7:21 pm IST

Tejashwi Yadav In Delhi INDIA Rally : नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है। ‘इंडिया’ गठबंधन आज दिल्ली के रामलीला मैदान में महासभा कर एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन कर रहा है। कांग्रेस ने कहा कि ‘लोकतंत्र बचाओ रैली’ का उद्देश्य किसी व्यक्ति की रक्षा करना नहीं, बल्कि संविधान और लोकतंत्र को बचाना है। रैली में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी मौजूद हैं।

read more : Arvind Kejriwal’s Wife In Delhi INDIA Rally : ‘पिछले जन्म में भी स्वतंत्रता सेनानी थे अरविंद केजरीवाल’..! रामलीला मैदान में पत्नी सुनीता ने क्यों कहा ऐसा? पति को बताया ‘शेर’ 

इनके अलावा झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन, अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, शिवसेना प्रमुख (UBT) उद्धव ठाकरे, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रेयन, लेफ्ट नेता सीताराम येचुरी, एनसीपी (पवार) शरद पवार सहित कई दिग्गज नेता भी पहुंचे हैं। रैली में सुनीता केजरीवाल और कल्पना सोरेन ने भी शिरकत की। इंडिया ब्लॉक की तरफ से 20,000 लोगों के लिए रैली की इजाजत ली गई है। रामलीला मैदान के हर द्वार पर जांच की व्यवस्था के साथ ही आसपास के इलाके में अर्धसैनिक बलों की तैनाती की है।

‘इंडिया’ रैली में गरजे बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने जनता को संबोधित किया। तेजस्वी यादव के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहे। अपने भाषण के दौरान तेजस्वी यादव मंच से गाना गाते हुए भी नजर आए। अपने भाषण के अंत में तेजस्वी यादव ने बॉलीवुड के सितारे गोविंद को याद किया और उनकी फिल्म का एक गाना गाकर सुनाया। मंच पर मौजूद इंडिया गठबंधन के नेता और लोगों के हुजूम के बीच तेजस्वी यादव ने गाया- ‘तुम तो मोदी दी धोखेबाज हो….वादा कर के भूल जाते हो….रोज-रोज मोदी जी तुम जो ऐसा करोगे…जनता जो रूठ गई तो हाथ मलोगे।’

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को निशाना बनाते हुए रोजगार औऱ किसान से लेकर कई मुद्दे उठाए। तेजस्वी यादव ने कहा, ‘हम लोगों ने पहली रैली पटना में की, दूसरी मुंबई में की और तीसरी दिल्ली में हो रही है। देश के कोने-कोने में जहां भी हम जा रहे हैं, वहां जनता का साथ मिल रहा है… जिस हिसाब से देश को बांटने का काम किया जा रहा है।

INDIA गठबंधन की ‘महारैली’ को संबोधित करते हुए बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “…हम लोगों ने पहली रैली पटना में की, दूसरी मुंबई में की और तीसरी दिल्ली में हो रही है। देश के कोने-कोने में जहां भी हम जा रहे हैं, वहां जनता का साथ मिल रहा है… जिस हिसाब से देश को बांटने का काम किया जा रहा है… नफरत की राजनीति की जा रही है… हम चाहते हैं कि इस लड़ाई में हमें आपका साथ मिले… जो लोग नारा लगाते हैं कि अबकी बार 400 पार, उनका मुंह है, कुछ भी बोलेंगे लेकिन एक बात तय है कि जनता ही मालिक है… वे(भाजपा) लोग नारा लगा रहे हैं तो ऐसा लग रहा है कि पहले से ही EVM सेटिंग हो चुकी है… देश में आघोषित इमरजेंसी लागू हो चुकी है… देश में सबसे बड़ा कोई दुश्मन है तो बेरोजगारी है, महंगाई है, गरीबी है… प्रधानमंत्री मोदी ने कोई नौकरी नहीं दी, सब कुछ का नीजिकरण कर दिया… हम लोगों ने बिहार में 17 महीने में 5 लाख नौकरी देने का काम किया… आज किसान तबाह हैं, युवा परेशान हैं लेकिन प्रधानमंत्री मोदी को किसानों से मिलने का समय नहीं है। मोदी जी मिलेंगे तो प्रियंका चोपड़ा से मिलेंगे, किसानों से नहीं मिलेंगे… ”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers