#SarkarOnIBC24: सियासी जंग में 'लंच', भारी प्रपंच! एक बार फिर से मटन-मछली पर बयानबाजी तेज | Lok Sabha Chunav 2024

#SarkarOnIBC24: सियासी जंग में ‘लंच’, भारी प्रपंच! एक बार फिर से मटन-मछली पर बयानबाजी तेज

#SarkarOnIBC24: सियासी जंग में 'लंच', भारी प्रपंच! एक बार फिर से मटन-मछली पर बयानबाजी तेज! Lok Sabha Chunav 2024

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2024 / 12:28 AM IST, Published Date : May 30, 2024/12:19 am IST

नई दिल्ली: Lok Sabha Chunav 2024 अब बात बिहार की, जहां आखिरी चरण की 8 सीटों के लिए प्रचार गरमाया हुआ है। ख़ास बात ये है कि यहां एक बार फिर से मटन-मछली पर बयानबाज़ी तेज़ है। बीजेपी का कहना है कि तेजस्वी यादव ने नवरात्रि में मछली खाई, इसलिए व्हीलचेयर पर प्रचार करना पड़ गया।

Read More: Israel Hamas War Update: इजरायल ने राफा पर बरसाए अनगिनत बम, हवाई हमले में 37 नागरिकों की मौत…

Lok Sabha Chunav 2024 राजद नेता तेजस्वी यादव ने ये वीडियो पोस्ट किया। जिसमें लंच पर चर्चा चल रही है और प्लेट में मटन है। इससे पहले तेजस्वी ने ही वीआईपी नेता मुकेश सहनी के साथ मछली का कांटा दिखाते हुए वीडियो पोस्ट किया था। इस नए वीडियो में तेजस्वी दूसरी बार राहुल गांधी के मटन खाने का जो जिक्र कर रहे हैं, वो शायद लालू यादव वाले वीडियो की ओर इशारा है। बीजेपी और एनडीए पर मछली-मांस के बहाने तेजस्वी के तंज ने बिहार की चुनावी राजनीति में मिर्ची की छौंक लगा दी है।

Read More: Jitu Patwari Tweet : मौत का खूनी खेल खत्म होने के बाद आपका जाना निर्रथक है..! PCC चीफ जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव पर साधा निशाना, कही ये बात 

कहते हैं कि बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी। सम्राट चौधरी के तीखे हमले पर तेजस्वी ने उनका राजनीतिक इतिहास निकाल डाला। अब जवाब देने का जिम्मा चिराग का था। उन्होंने कहा कि पूरा का पूरा इंडिया ब्लॉक सिर्फ मोदी हराओ एजेंडा पर प्रचार कर रहा है। लाएंगे किसे और करेंगे क्या, इसका कोई पता ही नहीं है।

Read More: MP Nursing Ghotala: नर्सिंग कॉलेज के बाद अब b.Ed-डीएड कॉलेज पर बड़ी कार्रवाई, इन 6 कॉलेज के संचालकों पर FIR दर्ज… 

1 जून को बिहार की 8 सीटों पर वोटिंग है और जिस तरह से गर्मी बढ़ रही है, उसी तरह से ये आखिरी चरण भी गर्म माना जा रहा है। यहां के चुनावी घमासान में इंडिया ब्लॉक ने महंगाई और बेरोजगारी को अपना केंद्रीय मुद्दा बनाया है, जबकि एनडीए ने पीएम मोदी के नेतृत्व, हिंदुत्व और विकास पर फोकस बनाए रखा है। अब ये अलग बात है कि मछली और मटन का स्पेशल तड़का ने बिहार चुनाव को जायकेदार बना दिया है।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp