Video of Rahul Gandhi shaving | रायबरेली में राहुल गांधी ने बनवाई दाढ़ी | Rahul Shaving in Raebareli: जिस नाई ने बनाई राहुल गांधी की दाढ़ी वह भी नहीं दे रहा कांग्रेस को वोट!.. बताया, 'कांग्रेसी हूँ लेकिन..'

Rahul Shaving in Raebareli: जिस नाई ने बनाई राहुल गांधी की दाढ़ी वह भी नहीं दे रहा कांग्रेस को वोट!.. बताया, ‘कांग्रेसी हूँ लेकिन..’

राहुल गांधी की यात्रा और बाल कटवाने का वीडियो मिथुन की संपर्क जानकारी के साथ तेजी से वायरल हो गया। गांधी की यात्रा के बाद, मिथुन ने साझा किया कि उनके काम में बहुत वृद्धि हुई है, उन्हें दुनिया भर से पूछताछ और अनुरोध प्राप्त हो रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2024 / 07:19 AM IST, Published Date : May 16, 2024/7:09 am IST

रायबरेली: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह रायबरेली में एक नाई की दुकान पर जाकर अपनी दाढ़ी कटवाते नजर आ रहे थे। (Video of Rahul Gandhi shaving) वीडियो को कांग्रेस हैंडल से पोस्ट किया गया था और पार्टी ने वीडियो को अपने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था। नाई की दुकान पर जाने के राहुल के फैसले ने न केवल नाई, मिथुन कुमार से प्रशंसा प्राप्त की, बल्कि उनके जीवन को बदल कर रख दिया, जिससे उन्हें अचानक बहुत प्रसिद्धि मिली।

MP Dhar Accident News: धार में भीषण सड़क हादसा.. 8 लोगों की दर्दनाक मौत.. टायर फटने से टकराई बोलेरो..

राहुल गांधी की यात्रा और बाल कटवाने का वीडियो मिथुन की संपर्क जानकारी के साथ तेजी से वायरल हो गया। गांधी की यात्रा के बाद, मिथुन ने साझा किया कि उनके काम में बहुत वृद्धि हुई है, उन्हें दुनिया भर से पूछताछ और अनुरोध प्राप्त हो रहे हैं। उन्होंने विदेशों में काम करने के लिए निमंत्रण मिलने का भी उल्लेख किया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों से भी प्रस्ताव शामिल हैं। इस बीच दुकानदार अब का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें दुकानदार कांग्रेस को वोट देने के सवाल पर झिझकता नजर आ रहा है, हालांकि उसने कहा कि कांग्रेस का समर्थन करते हैं.” कृपया अभी वोटिंग के बारे में बात न करें।”

PM Modi Visit UP: PM मोदी का उत्तर प्रदेश दौरा आज, इन 4 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

रायबरेली में राहुल गांधी ने बनवाई दाढ़ी

राहुल गांधी द्वारा रायबरेली में नाई की दुकान का दौरा करने के एक दिन बाद एक पत्रकार ने नाई की दुकान का दौरा किया। (Video of Rahul Gandhi shaving) राहुल के नाई की दुकान के दौरे के वीडियो का उद्देश्य यूपी के रायबरेली में मतदान से पहले राहुल गांधी को एक जमीनी नेता” के रूप में दिखाना था, कांग्रेस का गढ़, जहां से राहुल इस बार चुनाव लड़ रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers