10 crores deposited in the accounts of 1 thousand beneficiaries

1 हजार हितग्राहियों के खातें में डाली गई 10 करोड़ की राशि, जल्दी करें अपना अकाउंट चेक, अब सुंदर मकान का सपना होगा साकार

Prime Minister Housing Beneficiaries : एक हजार हितग्राहियों के खाते में 10 करोड़ की राशि डाल दी गई है जल्द ही आपके खाते में पहुंच जाएगी। इस राशि  से  आप अपने सुंदर मकान का सपना साकार करें।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 5, 2022/12:05 pm IST

Prime Minister Housing Beneficiaries : सागर — मध्यप्रदेश के सागर जिले की सुरखी विधानसभा में विकास कार्यों की कमी नहीं है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सोच और गोविंद सिंह राजपूत के संकल्प ने सुरखी विस क्षेत्र की तस्वीर बदल के रख दी है। जिसका आभार स्वयं जनता कर रही है। मप्र राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सुरखी में आयोजित प्रधानमंत्री आवास हितग्राहियों के राशि वितरण में एक बता कही उन्होंने कहा कि सपना जनता देखें उसे साकार सरकार करेगी। गोविंद राजपूत ने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र एक समय में पिछड़े हुए क्षेत्रों में गिना जाता था। लेकिन अब हर क्षेत्र में करोड़ों रुपए के विकास कार्य चल रहे हैं सुरखी विधानसभा क्षेत्र में गांव गांव में बिजली, सड़क ,स्कूल बन चुके हैं। यह मेरे तीन पुराने संकल्प है जो पूरे हो चुके हैं मेरा चौथा संकल्प हर घर पानी पहुंचाने का पूरा होने वाला है हर घर में पानी की व्यवस्था होगी हमारी माताएं बहने पानी के लिए परेशान नहीं होगी सुरखी विधानसभा क्षेत्र में विकास निरंतर चलता ही रहेगा हर व्यक्ति का पक्का मकान होगा यह आप सभी से मेरा वादा है।

read more : India news today in hindi 05 November: हिमाचल प्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी किया घोषणा पत्र

हितग्राहियों के खातें में डाली गई 10 करोड़ की राशि

Prime Minister Housing Beneficiaries : एक हजार हितग्राहियों के खाते में 10 करोड़ की राशि डाल दी गई है जल्द ही आपके खाते में पहुंच जाएगी। इस राशि  से  आप अपने सुंदर मकान का सपना साकार करें।

read more : Lunar Eclipse 2022: इन 3 राशियों के लिए सौभाग्य लाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, पल भर में हो जाएंगे मालामाल

आंगनवाड़ी सहित करोड़ों के विकास कार्यों का भूमिपूजन

Prime Minister Housing Beneficiaries : राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने सुरखी नगर पालिका क्षेत्र में करोड़ों के विकास कार्यों का भूमि पूजन किया। साथ ही राजस्व अधिकारी कर्मचारियों के लिए आवास निर्माण हेतु भूमि पूजन किया ताकि अधिकारी कर्मचारी क्षेत्र में ही रहे ।

read more : कर्मचारियों के नियमितीकरण-वेतन पर सामने आया नया अपडेट, हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला, जानें क्या कहा?

स्थापना दिवस पर 67 दीप जलाए

Prime Minister Housing Beneficiaries : मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर राजस्व एवं परिवहन मंत्री एवं नगर परिषद तथा नगर परिषद के अध्यक्ष उपाध्यक्ष पार्षद गणों सहित क्षेत्र वासियों के साथ 67 जलाकर मध्यप्रदेश स्थापना दिवस क्षेत्रवासियों के साथ मनाया।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें