11 candidates in the fray for the mayors chair many rebels also stood

MP नगरीय निकाय चुनाव: महापौर की कुर्सी के लिए 11 कैंडिडेट मैदान में, कई बागी भी डटे

MP Urban Body Election : महापौर पद के लिए 11 कैंडिडेट मैदान में है। रईसा मलिका भी महापौर प्रत्याशी के रूप में रेस में शामिल हो गई है..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : June 22, 2022/5:38 pm IST

भोपाल।  MP Urban Body Election : मध्यप्रदेश में नामांकन पत्र वापस लेने का आज आखिरी दिन था। जिसके बाद भोपाल महापौर पद के लिए 11 कैंडिडेट मैदान में है। इसमें से कांग्रेस का दामन छोड़ आम आदमी का हाथ थामे रईसा मलिका भी महापौर प्रत्याशी के रूप में रेस में शामिल हो गई है। एनके अलावा भाजपा से मालती राय, कांग्रेस से विभा पटेल, भाजपा से मंजू दायमा, बसपा से प्रिया मकवाना, आप से रानी विश्वकर्मा, जय लोक पार्टी से संगीता प्रजापति, जनता दल (युनाइटेड) से मंजू यादव, कांग्रेस से ज्योति मण्डलीक, निर्दलीय लेखा जायसवाल और सीमा नाथ निर्दलीय भी रेस में शामिल हुए है।

यह भी पढ़ें:  संकट में अघाड़ी की गाड़ी! पुलिस सुरक्षा के बीच गुवाहाटी के होटल पहुंचे शिवसेना के बागी विधायक

MP Urban Body Election : पार्षद पद के लिए दोनों ही पार्टी से बागी हुए नेता अभी भी मैदान में डट कर मुकाबला करने के लिए खड़े है। अगर कांग्रेस की बात की जाए तो 12 से 15 बागी पार्षदी के लिए मैदान में है। इसके अलावा बसपा, निर्दलीय और आप से भी कई प्रत्याशी चुनावी मैदान में है। गौरतलब है कि कांग्रेस के 200 से ज्यादा दावेदारों ने नामांकन भरा था, और भोपाल में पार्षद प्रत्याशी के लिए 810 नामांकन जमा हुए थे।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर विवादों में घिरा MPPSC, अब महात्मा गांधी को लेकर पूछा विवादित सवाल

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers