संकट में अघाड़ी की गाड़ी! पुलिस सुरक्षा के बीच गुवाहाटी के होटल पहुंचे शिवसेना के बागी विधायक |

संकट में अघाड़ी की गाड़ी! पुलिस सुरक्षा के बीच गुवाहाटी के होटल पहुंचे शिवसेना के बागी विधायक

सूत्रों ने बताया कि गुजरात के सूरत से एक विमान गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुबह करीब साढ़े छह बजे उतरा।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : June 22, 2022/8:25 am IST

Maharashtra Political Crisis: गुवाहाटी, 22 जून । शिवसेना के बागी विधायक एक चार्टर्ड विमान से बुधवार तड़के गुवाहाटी पहुंच गए। विधायकों की बगावत से महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार संकट में आ गयी है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

सूत्रों ने बताया कि गुजरात के सूरत से एक विमान गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुबह करीब साढ़े छह बजे उतरा।

read more: Horoscope 22 June: केतु ने बदली अपनी दिशा, इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

उन्होंने बताया कि फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि शिवसेना के कितने विधायक इस विमान से यहां पहुंचे हैं, लेकिन विमान में 89 लोग सवार थे, जिनमें चालक दल के सदस्य भी शामिल हैं। महाराष्ट्र के विधायकों को पुलिस की सुरक्षा में बसों से होटल ले जाया जा रहा है।

Maharashtra Political Crisis: असम में वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार है।

read more: नए जिलों ने बढ़ाई कांग्रेस की चिंता, सारंगढ बनाना विधायक प्रकाश नायक के लिए बना परेशानी का सबब

गौरतलब है कि इससे पहले शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे ने बगावत करते हुए पार्टी के कुछ विधायकों के साथ सूरत के एक होटल में डेरा जमाया था। माना जा रहा है कि भाजपा की असम इकाई के शीर्ष नेतृत्व और राज्य सरकार ने शिवसेना के बागी विधायकों के गुवाहाटी में ठहरने का प्रबंध किया है।