MP Road Accident

Road Accident: दो अलग-अलग सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

MP Road Accident: दो अलग-अलग सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल!

Edited By :   Modified Date:  January 16, 2024 / 10:07 AM IST, Published Date : January 16, 2024/10:07 am IST

शिवपुर/पन्ना: MP Road Accident मध्यप्रदेश में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन यहां अलग अलग इलाकों से सड़क हादसे की खबर सामने आती है। इसी बीच आज प्रदेश में अलग अलग जगहों से दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल हो गए।

Read More: PCC Latest News: कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष ने दिया पद से इस्तीफा.. लोकसभा चुनाव से पहले इस महिला नेता को कमान सौंपने की तैयारी

MP Road Accident जानकारी के अनुसार, पहला हादसा शिवपुरी में हुई है। जहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कार गुना से ग्वालियर जा रही थी। इसी दौरान शिवपुरी के पास कार डिवाइडर से टकरा गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर रही है कि और सभी मृतको को पीएम के लिए भेज दिया है।

Read More: Ram Van Gaman Path in MP: राम वन गमन पथ को लेकर एमपी सरकार ने बुलाई बड़ी बैठक, चित्रकूट में न्यास की पहली बैठक 

वहीं दूसरी ओर पन्ना एक वाहन और ऑटो के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में मौके पर एक की मौत हो गई। जबकि 10 लोगों घायल हो गए। बताया जा रहा है कि मेले ऑटो सवार मेले से घर लौट रहे थे। तभी देर रात उनकी टक्कर एक वाहन से हो गई। जिसके बाद अफरातफरी का माहौल हो गया। मामला अजयगढ़ थाना क्षेत्र का है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp