Gopal Bhargava Big Statement

#SarkarOnIBC24 : 9 बार का विधायक होता है सीएम के बराबर, गोपाल भार्गव के बयान ने बढ़ाई सियासी हलचल

Gopal Bhargava Big Statement : 9 बार के विधायक और पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव ने अपनी वरिष्ठता की तुलना कुछ इस तरह से कर

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2024 / 11:11 PM IST, Published Date : January 1, 2024/11:11 pm IST

भोपाल : Gopal Bhargava Big Statement : बीजेपी के जिन बड़े नेताओं को मोहन कैबिनेट में शामिल नहीं किया गया है। उनके कुछ बयान अब सुर्खियां बन रहे हैं। 9 बार के विधायक और पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव ने अपनी वरिष्ठता की तुलना कुछ इस तरह से कर दी कि अब उनके बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Hit And Run Law : नए कानून पर रण क्यों? ‘हिट एंड रन’ पर बवाल जारी, सड़कों पर मचा कोहराम 

Gopal Bhargava Big Statement : 25 दिसंबर को जब एमपी में मोहन कैबिनेट ने शपथ ली, तो उसमें पूर्ववर्ती शिवराज सरकार में शामिल 10 कैबिनेट मंत्रियों को जगह नहीं मिली। शिवराज सरकार के केवल 6 मंत्रियों को मोहन कैबिनेट में जगह मिली है। मोहन कैबिनेट में एमपी बीजेपी के कई बड़े नेताओं को बाहर रखा गया। जिसमें सबसे बड़ा नाम था 9 बार के विधायक गोपाल भार्गव का और कैबिनेट में जगह नहीं मिलने का दर्द अब रह-रह कर बाहर आ रहा है। 38 साल यानी 9 बार के विधायक गोपाल भार्गव का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वो कह रहे हैं कि 9 बार का विधायक मुख्यमंत्री के बराबर होता है।

भूपेंद्र सिंह, जयंत मलैया,अर्चना चिटनीस ,बिसाहूलाल सिंह,प्रभुराम चौधरी, उषा ठाकुर, अजय विश्नोई, संजय पाठक को भी कैबिनेट में जगह नहीं मिली है और ये अपने -अपने इलाकों के साथ प्रदेश में भी बड़े नेता माने जाते हैं।

यह भी पढ़ें : Kailash Vijayvargiya met Amit Shah : दिल्ली दौरे पर हैं मं​त्री कैलाश विजयवर्गीय, अमित शाह से की सौजन्य भेंट.. 

Gopal Bhargava Big Statement : कुल मंत्रिमंडल में शामिल मंत्रियों की तस्वीर बताती है कि हाईकमान के आगे किसी का जोर नहीं चला है। उमा भारती, बाबूलाल गौर और शिवराज के मंत्रिमंडल में रह चुके कई मंत्री मोहन कैबिनेट से बाहर हैं। बीजेपी ने सारी जमावट 2024 को ध्यान में रखते हुए की है, लेकिन अब देखना होगा कि कैबिनेट में शामिल नहीं किए जाने पर नाराज नेताओं की प्रतिक्रिया और देखने को मिलेगी या फिर अनुशासन के दायरे में रहकर बीजेपी नेता एक साथ मिशन 2024 की तैयारी में जुट जाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp