Woman Received call from Pakistan

Indore News: महिला को पकिस्तान से आया कॉल, कहा 80 हजार दो वरना, फिर पुलिस ने किया ऐसा काम

Woman Received call from Pakistan इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में एक महिला को पाकिस्तान से आए इंटरनेट कॉल

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2024 / 03:31 PM IST, Published Date : February 17, 2024/3:31 pm IST

Woman Received call from Pakistan: इंदौर/अंशुल मुकाती। मध्य प्रदेश के इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में एक महिला को पाकिस्तान से आए इंटरनेट कॉल के माध्यम से 80 हजार रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। जिसमें महिला से उसके बेटे के गैंगरेप में शामिल होने की बात कह कर फिरोती की मांग की गई है। जिसमें महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई हैं।

Woman Received call from Pakistan: दरअसल, चंदननगर थाना क्षेत्र के चांदमारी इलाके में रहने वाली एक महिला के द्वारा थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई गई है कि उसका बेटा काम के चलते घर के बाहर गया है। जो दो दिनों से नहीं लौटा है, वहीं उसके बेटे के संबंध में उसके पास पाकिस्तान के एक नंबर से इंटरनेट कॉल आया, जिसमें सामने वाले व्यक्ति ने उसके बेटे के गैंगरेप में शामिल होने की बात कहते हुए महिला से 80 हजार रुपयों की मांग की गई। इस दौरान फोन पर बेटे की आवाज़ भी सुनाई गई।

Woman Received call from Pakistan: इसके बाद महिला की शिकायत पर चंदन नगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उसके बेटे की तलाश शुरू की तो, वही बेटा देवास में काम करता हुआ मिला। जिससे पूछताछ की गई तो उसने इस तरह के कॉल आने के संबंध में कोई भी जानकारी ना होना बताया गया। वहीं इस मामले में पुलिस ए आई के इस्तेमाल करके डिप फेक ऑडियो बनाए जाने की बात कही है, साथ ही पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- SSC Bharti 2024: सीएपीएफ और सब इंस्पेक्टर के हजारों पदों पर निकली बंपर भर्ती, फटाफट करें आवेदन

ये भी पढ़ें- Kamal Nath Update: नकुलनाथ के बाद अब पूर्व मंत्री ने भी कांग्रेस को कहा अ​लविदा! कमलनाथ के साथ ले सकते हैं बीजेपी की सदस्यता

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें