Road accident in MP, three man death

खून से लाल हो गई सड़क, तीन युवकों की ऐसी मौत देख सिहर उठे लोग, मचा हड़कंप

Road accident in MP : दमोह जिले के तेंदूखेड़ा में एक दर्दनाक सड़क हादसे मे बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : July 8, 2022/2:15 am IST

दमोह। road accident in MP : मध्यप्रदेश में रफ्तार का कहर जारी है। जिसके चलते प्रदेश में आए दिन सड़क हादसों के चलते घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। आलम यह है कि कई परिवारों की खुशियां एक झटके में ही खत्म हो रही है। ऐसी ही एक घटना फिर देखने को मिली है। दमोह जिले के तेंदूखेड़ा में एक दर्दनाक सड़क हादसे मे बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

यह भी पढ़ें: अब इस कंपनी ने ग्राहकों को दिया झटका, बढ़ाए अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम, कम की वैलेडिटी

बता दें कि यह हादसा दमोह-जबलपुर हाइवे के पास हुआ। जिसमें तीन युवक एक ही बाइक पर सवार थे। इस दौरान एक रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही तीनों बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची तेंदूखेड़ा थाना पुलिस की टीम मृतकों के शव बरामद कर उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी। साथ ही ट्रक चालक पर भी FIR दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: मंदिर के सामने मिली युवक की लाश, पुलिस ने जताई बलि देने की आशंका

ये लापरवाही पड़ रही भारी

प्रदेश में आए दिन सड़क हादसे की घटनाएं होती रहती हैं, जिसका सबसे बड़ा कारण तेज रफ्तार को माना जा रहा है। हादसों पर लगाम लगाने के लिए राज्य सरकार को भी गंभीरता दिखानी चाहिए। सख्ती से लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। वहीं मामलों में ढील के चलते आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं।

और भी है बड़ी खबरें…