Dead body of youth found in front of temple, police expressed fear of

मंदिर के सामने मिली युवक की लाश, पुलिस ने जताई बलि देने की आशंका

Dead body of youth found in front of temple : जिले के बेढ़ौआ गांव से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर आ रही है। यहां देवी माता की मूर्ति के सामने

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : July 7, 2022/11:07 pm IST

रीवा : Dead body of youth found in front of temple : जिले के बेढ़ौआ गांव से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर आ रही है। यहां देवी माता की मूर्ति के सामने युवक की गला कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। लोगों ने युवक का शव देखते ही पुलिस को घटना की सुचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। शुरूआती जांच में बलि चढ़ाने की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़े : चैन स्नैचिंग करने वाले आरोपी को राजधानी पुलिस ने किया गिरफ्तार, वारदात को अंजाम देने के बाद करता था ये काम 

मंदिर परिसर के चबूतरे के सामने मिला युवक का शव

Dead body of youth found in front of temple :  दरअसल, यह घटना बैकुंठपुर थाने के बेढ़ौआ गांव की है। यहां पर एक युवक का शव बरामद हुआ है। गांव से करीब 500 मीटर बाहर तालाब में थित देवी के मंदिर परिसर में बने चबूतरे के सामने युवक का शव बरामद हुआ। सुबह स्थानीय लोगों ने उसे देखकर पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक का शव प्रतिमा के ठीक सामने औंधे मुंह पड़ा था और समीप ही कुल्हाड़ी भी थी। उसी से हमला कर युवक की हत्या की गई।

यह भी पढ़े : कम नहीं हो रही शिवसेना की मुश्किलें, इस दिग्गज पार्टी नेता ने दिया इस्तीफा, शिंदे गुट में शामिल होने की अटकले हुई तेज

सीन ऑफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक ने किया घटनास्थल का निरिक्षण

Dead body of youth found in front of temple :  इस दौरान सीन ऑफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवक के गले में निशान मौजूद थे। आशंका जताई जा रही है कि पहले गला घोंटने का प्रयास किया गया है। जब वह अचेत हो गया तो उसे प्रतिमा के सामने लाकर उसकी कुल्हाड़ी से गर्दन काट दी गई।

यह भी पढ़े : कैंडल मार्च कर रही भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव, वाहनों में की तोड़फोड़, फिर हुआ ये… 

नहीं मिला आरोपियों से मिला कोई सुराग

Dead body of youth found in front of temple :  पुलिस ने आसपास पूरे घटनास्थल का निरीक्षण किया लेकिन आरोपियों से जुड़ा कोई सुराग नहीं मिल पाया है। जिस तरह से देवी प्रतिमा के सामने उसका शव पड़ा हुआ था, जिससे पुलिस बलि देने की आशंका जता रही है। आरोपियों ने पहले उसका गला घोंटा है और जब वह बेहोश हो गया तो प्रतिमा के सामने लाकर उसकी बलि दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। वहीं अब घटना की जांच कर इस खौफनाक हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें