3 people burnt alive in Accident in Accident

Dhar Accident News : ब्रेक फेल होने के बाद ट्राले ने 6 वाहनों को मारी ठोकर, सभी में लगी आग, 3 लोग जले ज़िंदा

Dhar Accident News : धार जिले के धामनोद स्थित मुंबई आगरा सड़क मार्ग पर शाम करीब 7 बजे के आसपास एक भीषण सड़क हादसे के बाद एक

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2023 / 10:01 PM IST, Published Date : December 25, 2023/10:00 pm IST

अमित वर्मा की रिपोर्ट….

धार : Dhar Accident News : धार जिले के धामनोद स्थित मुंबई आगरा सड़क मार्ग पर शाम करीब 7 बजे के आसपास एक भीषण सड़क हादसे के बाद एक साथ कई वाहनों में आग लग गई। जिससे क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल बन गया है और मुंबई आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तरफ़ के लेने में लंबा जाम भी लग गया है।

यह भी पढ़ें : Shimla-Manali Tourists Crowd : शिमला-मनाली में उमड़ी पर्यटकों की भीड़, आकर्षण का केंद्र बनी अटल टनल 

ट्राले का बेक फेल होने के कारण हुआ हादसा

Dhar Accident News : मिली जानकारी के अनुसार, इंदौर की ओर से आ रहे एक ट्राले के ब्रेक फेल हो जाने की वजह से गणेश घाट उतरने के दौरान वह दूसरी लाइन में इंदौर की ओर जा रहे वाहनों से जा भिड़ा। इस हादसे में दो कार, 1 बाईक व 3 ट्रक शामिल है। वाहनों की इस भीषण टक्कर के बाद सभी वाहनों में आग लग गई और देखते ही देखते 6 वहान धु धु कर जलने लगे। जलते वाहनों को देख रास्ते से गुजरने वाले लोग भी सहम उठे। वहीं घटना में 3 लोगो की जिंदा जल जाने की बात सामने आई है।

यह भी पढ़ें : CM Mohan Cabinet Expansion 2023: मोहन के स्पेशल ’28’, BJP ने 2024 के लिए जातीय समीकरण को किया बैलेंस 

मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम

Dhar Accident News : इस भीषण हादसे की सूचना मिलते ही धामनोद थाना पुलिस और दमकल वाहन मौके पर पहुंचे है जो वाहनों में लगी आग को बुझाने के प्रयास कर रहै है। इस भीषण सड़क हादसे के बाद धामनोद एचडी आप मोनिका सिंह और थाना प्रभारी समीर पाटीदार ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना में तीन लोगों की मौत हुई है। वहीं तीन लोग गंभीर घायल हुए हैं साथ ही छह वाहनों में आग लगी है। फिलहाल सभी घायलों की हालत सामान्य बताई जा रही है। वहीं पुलिस और फायर ब्रिगेड हादसे के बाद वाहनों में लगी आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। अभी तक सूचना के अनुसार वाहनों में लगी आग की वजह से 6 वाहन जलकर खाक हो चुके हैं। इस पूरी घटना में 3 लोगो की मौत की खबर के साथ ही 3 घायलों को धामनोद अस्पताल भेजा गया है जहा उपचार जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp