Agar Malwa News

Agar Malwa News: गोवंश की क्रूरता से हत्या का मामला, आरोपियों के घर चला प्रशासन का बुल्डोजर

Agar Malwa News जिले के बडौद में गोवंश की क्रूरता से हत्या का मामला, प्रशासन ने चारो आरोपियों के घरों पर चलाया बुलडोजर

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2023 / 12:06 PM IST, Published Date : December 26, 2023/12:05 pm IST

Agar Malwa News: आगर मालवा। मध्य प्रदेश के आगर मालवा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के बड़ौद थाना क्षेत्र के ग्राम सांगाखेड़ी में गोवंश के साथ क्रूरता कर हत्या का मामला सामने आया था। जिसके चलते लोगों ने विरोध जताया था। आज प्रशासन ने सख्त रूप अपनाते हुए आरोपियों को सबक सिखाया है। हत्या के मामले में पाए गए चारों आरोपियों के घर पर प्रशासन का बुल्डोजर चलाया गया। पुलिस बल और अधिकारियों की मौजूदगी में आरोपियों के घर तोड़े गए।

Agar Malwa News: बता दें रविवार रात में एक गोवंश को चार आरोपियों के द्वारा पेड़ से बांधकर मारा पीटा गया, जिससे गोवंश की मौत हो गई। घटना से गुस्साए हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने आगर मालवा जिला मुख्यालय के बड़ौद चौराहा सहित कानड़, सुसनेर, सोयत और तनोड़िया में भी मुख्य मार्गों पर सांकेतिक चक्काजाम किया था।

Agar Malwa News: इस दौरान संगठन के नेताओं ने ये चेतावनी देते हुए कहा था कि आरोपियों के तत्काल मकान तोड़े जाएं, अन्यथा वे घरों में घुस जाएंगे। हालांकि मामला बढ़ता देख पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद विरोध बढ़ता देख प्रशासन ने आज मकान पर बुल्डोजर की कार्रवाई की गई।

ये भी पढ़ें- CM Mohan arrived to meet former CM Shivraj: पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे सीएम डॉ मोहन यादव, दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात

ये भी पढ़ें- MP Congress Meeting today: लोकसभा की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, होने जा रही संगठनात्मक बैठक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें