Aishbagh Stadium will be named after Kailash Sarang

कैलाश सारंग के नाम पर होगा राजधानी के इस स्टेडियम का नाम, इन दो सड़कों का भी हुआ नामकरण, नगर निगम की बैठक में प्रस्ताव पास

कैलाश सारंग के नाम पर होगा राजधानी के इस स्टेडियम का नाम, Aishbagh Stadium will be named after Kailash Sarang

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 02:36 PM IST, Published Date : March 21, 2023/2:36 pm IST

भोपालः Aishbagh Stadium will be named after Kailash Sarang मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल नगर निगम के बजट मीटिंग में कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी मिल गई है। ऐशबाग स्टेडियम का नाम भी बदला गया है। यह बीजेपी के वरिष्ठ नेता और भोपाल के पूर्व सांसद स्व. कैलाश सारंग के नाम पर हो गया है। हालांकि इस प्रस्ताव पर कांग्रेस पार्षदों ने विरोध किया। विपक्ष का कहना था कि स्टेडियम का नाम किसी खिलाडी के नाम पर होना चाहिए।

Read More : ‘नारी..तू नारायणी है‘ इसी को साबित कर रही महिला डेयरडेविल बाइकर्स

Aishbagh Stadium will be named after Kailash Sarang इसके अलावा दो सड़कों के नाम भी पूर्व मुख्यमंत्री स्व. बाबूलाल गौर और शहीद ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के नाम पर रखे गए हैं। जहांगीराबाद से पुल के मार्ग का नाम अब पूर्व CM बाबूलाल गौर के नाम पर होगा। वहीं गुफा मंदिर से सुलतानिया इन्फेंट्री लाइंस की सड़क का नाम शहीद ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के नाम पर होगा। इसके अलावा बरखेड़ा पठानी का नाम होगा पूर्व PM लाल बहादुर शास्त्री के नाम होगा।

Read More : Raipur Municipal Corporation budget 2023 : वार्डों में लगाए जाएंगे CCTV कैमरे, युवाओं के रोजगार के लिए 10 करोड़, इस सड़क का चौड़ीकरण करने का भी ऐलान 

निर्दलीय पार्षद पप्पू विलास ने बीआरटीएस कॉरिडोर को फेल बताया

निर्दलीय पार्षद पप्पू विलास ने बीआरटीएस कॉरिडोर को फेल बताया। उन्होंने कहा कि बीआरटीएस कॉरिडोर की वजह से जनता परेशान हो रही है। कई बार दोनों ओर सड़क जाम रहती है और कॉरिडोर खाली। इसकी वजह से कई हादसे भी हो चुके हैं। इसलिए यह जनता के लिए खोला जाए। एमआईसी मेंबर मनोज राठौर ने सवाल का जवाब दिया। अध्यक्ष सूर्यवंशी ने भी बीआरटीएस कॉरिडोर को सही नहीं बताया।