प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश का दौर जारी, मानसूनी सिस्टम के कारण इन जिलों में येलो अलर्ट जारी

Weather Update: प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश का दौर जारी, मानसूनी सिस्टम के कारण इन जिलों में येलो अलर्ट जारी

प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश का दौर जारी, मानसूनी सिस्टम के कारण इन जिलों में येलो अलर्ट जारी: alert of rain issued in these districts of MP due to monsoon system

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : September 16, 2022/7:28 am IST

भोपाल। MP Weather Update : मध्यप्रदेश में राजधानी समेत कई हिस्सों में बारिश का दौर लगातार जारी है। मौसम विभाग की तरफ से जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार आने वाले कुछ दिनों तक प्रदेश का मौसम ऐसा ही बना रहेगा। राजधानी सहित प्रदेश के कई हिस्सों में फिलहाल बारिश से राहत मिलने के आसार कम हैं। मौसम विभाग ने कई हिस्सों में येलो अलर्ट जाती किया है।   >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More : Horoscope Today: कन्या, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, मीन राशि वालों को रहना होगा सावधान!

मौसम विभाग के अनुसार मध्यप्रदेश के उत्तर पश्चिम हिस्से के पास मानसूनी सिस्टम बना है, जिसकी वजह से प्रदेश का मौसम ऐसा ही बना रहेगा। बताया गे कि मानसूनी सिस्टम वेलमार्क लो बनने के कारण नमी आ रही है।

Read More : उम्रकैद की सजा में से 10 साल पूरे कर चुके कैदियों को मिलेगी जमानत! SC ने रखी ये शर्त

यहां जारी किया गया येलो अलर्ट

MP Weather Update : मौसम विभाग ने ग्वालियर, सागर संभाग के जिले समेत भिंड, सीहोर, देवास, बैतूल जिलों में बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। वहीं भोपाल, नर्मदापुरम, ग्वालियर, चंबल, सागर संभाग के जिलों में बारिश की संभावना जताई गई है। प्रदेश में मानसूनी सिस्टम की वजह से कई हिस्सों में बारिश के साथ तेज हवा चलने की संभावना है। इसके अलावा प्रदेश के कई हिस्सों में लोगों को गर्मी का सितम भी झेलना पड़ सकता है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers