50 फीसदी क्षमता से चलेगें स्कूल, नहीं लगाए जाएंगे अनावश्यक प्रतिबंध, BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कही ये बात

BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि कोरोना की समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कई अहम निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि कोविड केयर सेंटर सक्रिय रहें, होम आइसोलेशन में जो हैं, उनसे रोज दो बार बात की जाये।

: , January 10, 2022 / 06:22 PM IST

भोपाल। BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि कोरोना की समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कई अहम निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि कोविड केयर सेंटर सक्रिय रहें, होम आइसोलेशन में जो हैं, उनसे रोज दो बार बात की जाये। हमारा सिस्टम पूरी तरह एक्टिव हो जाये अभी स्थिति चिन्ताजनक नहीं है, लेकिन केस बढ़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ज्वॉइन करने की अटकलों के बीच सोनू सूद और उनकी बहन मालविका ने नवजोत सिंह सिद्धू से की मुलाकात

उन्होंने कहा कि 15 से 18 वर्ष तक के बच्चों का हंड्रेड परसेंट वैक्सिनेशन हो जाये, ठीक से टेस्ट होने चाहिए, आंकड़े ठीक ढंग से उसी दिन के आये ताकि स्थिति का आंकलन वास्तविक ढंग से किया जा सके, मास्क को लेकर कड़ाई से पालन हो, अनावश्यक प्रतिबंध न लगाएं, जब जरूरत पड़ेगी तो तुरन्त कदम उठाएंगे। उन्होंने कहा कि स्कूल भी अभी 50 परसेंट उपस्थिति के साथ चलने दें। बड़े मेलों पर रोक लगा दी गई है।

ये भी पढ़ें: कोहली ने कहा, मैं पूरी तरह फिट लेकिन सिराज को लेकर जोखिम नहीं ले सकते

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के RSS पर दिए बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह जितने देशद्रोही ताकते हैं उन्ही के साथ खड़े होते हैं। आज RSS के कारण देश में कांग्रेस खत्म हो गई है। अब उनके पास कुछ बचा नहीं है, कोई बिल नहीं है, जहां वह घुस जाएं। वह अप्रासंगिक हो गए हैं, देश के अंदर भी और प्रदेश के अंदर भी। उन्होंने कहा कि मैं ऐसा मानता हूं कि ऐसी बातों का जवाब भी नहीं देना चाहिए, RSS इतना पवित्र और देश की सेवा करने वाला संगठन है, RSS के बारे में दिग्विजय सिंह को कहने का कोई अधिकार नहीं है।

ये भी पढ़ें: कोविड-19 प्रकोप के कारण कूच बेहार ट्राफी के नॉकआउट मैच स्थगित