Sonu Sood and sister Malavika Join Congress? Meets Navjot singh Sidhu

कांग्रेस ज्वॉइन करने की अटकलों के बीच सोनू सूद और उनकी बहन मालविका ने नवजोत सिंह सिद्धू से की मुलाकात

Sonu Sood and sister Malavika Join Congress? Meets Navjot singh Sidhu

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : January 10, 2022/4:35 pm IST

चंडीगढ़ः Sonu Sood and sister Malavika Join Congress पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने फिल्म अभिनेता सोनू सूद और उनकी बहन मालविका सूद सचर से मोगा स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद अब उनका कांग्रेस में शामिल होना लगभग तय माना जा रहा है। आज शाम तक इसकी औपचारिक घोषणा होने की संभावना बनी हुई है।

Read more :  कांग्रेस ज्वॉइन करने की अटकलों के बीच सोनू सूद और उनकी बहन मालविका ने नवजोत सिंह सिद्धू से की मुलाकात 

Sonu Sood and sister Malavika Join Congress सूत्रों के मुताबिक मालविका पंजाब में मोगा सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ सकती हैं। सोनू सूद के राजनीति में सक्रिय होने की खबरें काफी समय से चर्चा में थीं। वे मोगा में कई समाजसेवी कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे थे। हालांकि उन्होंने खुद राजनीति में आने से इनकार करते हुए अपनी बहन को आगे बढ़ाया।

Read more : अब हर जगह आसानी से मिलेगी हीरो इलेक्ट्रिक बाइक, वितरण व्यवस्था मजबूत बनाने स्टार्टअप के साथ करार 

क्या करती हैं मालविका सूद?
38 साल की मालविका सूद अभिनेता सोनू सूद की सबसे छोटी बहन हैं। उनसे बड़ी बहन मोनिका शर्मा अमेरिका में रहती हैं। कंप्यूटर इंजिनीयरिंग की पढ़ाई करने वाली मालविका मोगा में अंग्रेजी का कोचिंग सेंटर चलाती हैं। इसके साथ ही उन्होंने मोगा में उन्हें शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम किया है।

Read more :  इस राज्य में खुलेंगे 11 नए मेडिकल कॉलेज, पीएम मोदी 12 जनवरी को करेंगे उद्घाटन, PMO ने दी जानकारी 

मालविका के पिता शक्ति सागर सूद का 2016 और मां सरोजबाला सूद का 2007 में निधन हो गया था। अपने माता-पिता की याद में भाई-बहन ने सूद चैरिटी फाउंडेशन की स्थापना की थी। सोनू के पिता की मोगा में बॉम्बे क्लोथ हाउस के नाम से कपड़ों की दुकान थी। वहीं, मां सरोजबाला सूद मोगा के डीएम कॉलेज में अंग्रेजी पढ़ाती थीं।