Arun Yadav on MP Patwari scam

IBC24 खबर का बड़ा असर…! पटवारी परीक्षा घोटाले पर CM शिवराज ने दिए जांच के आदेश, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव का बयान आया सामने

Arun Yadav on MP Patwari scam ; पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कहा कि सीएम शिवराज ने खुद स्वीकारा की परीक्षा में गड़बड़ी हुई।

Edited By :   Modified Date:  July 13, 2023 / 09:37 PM IST, Published Date : July 13, 2023/9:37 pm IST

Arun Yadav on MP Patwari scam : भोपाल। पटवारी परीक्षा घोटाले पर सीएम शिवराज ने जांच के आदेश दे दिए है। जिसके बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज ने खुद स्वीकारा की परीक्षा में गड़बड़ी हुई। पटवारी भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच होना चाहिए। जब तक वास्तविक चेहरे बेनकाब नहीं होंगे हम चुप नहीं बैठेेंगे।

read more : IBC24 खबर का बड़ा असर…! MP पटवारी परीक्षा के घोटाले पर CM शिवराज का एक्शन, जांच के दिए आदेश, पटवारी नियुक्तियां रोकी 

सीएम शिवराज ने दिए जांच के आदेश

इसी बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने पटवारी परीक्षा के घोटाले पर संज्ञान लिया है। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि कर्मचारी चयन मंडल द्वारा समूह-2, उप समूह-4 एवं पटवारी भर्ती परीक्षा के परीक्षा परिणाम में एक सेन्टर के परिणाम पर संदेह व्यक्त किया जा रहा है। इस परीक्षा के आधार पर की जाने वाली नियुक्तियां अभी रोक रहा हूँ। सेन्टर के परिणाम का पुनः परीक्षण किया जाएगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें