Bageshwar Dham family received death threats

“अपने परिवार के लोगों की तेरहवीं की तैयारी कर लो”…बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंन्द्र शास्त्री के भाई को मिली जान से मारने धमकी ! Bageshwar Dham family received death threats

Edited By :   Modified Date:  January 24, 2023 / 10:32 AM IST, Published Date : January 24, 2023/10:01 am IST

छतरपुर। Bageshwar Dham family इन दिनों बागेश्वर धाम के धीरेंन्द्र शास्त्री महाराज काफी चर्चा में हैं। जानकारी के अनुसार धीरेंन्द्र शास्त्री को नागपुर में एक व्यक्ति ने चुनौती दे दी थी। जिसके बाद लगातार कई साधु संत और नेता उनके समर्थन में आ गए हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि बागेश्वर धाम के बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के एक रिश्तेदार को छतरपुर में धमकी मिली है।

Read More: ‘न्यायपालिका और केंद्र में कभी-कभी मतभेद हो जाते हैं’ केंद्रीय कानून मंत्री ने दिया बड़ा बयान…

Bageshwar Dham family दरअसल, बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग को फोन पर धीरेंन्द्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद उसके भाई ने छतरपुर के बमीठा थाने में धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि लोकेश गर्ग को फोन पर धमकी दी गई है कि अपने परिवार के लोगों की तेरहवीं की तैयारी कर लो। जिसके बाद लोकेश गर्ग ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई हैं।

Read More: सीएम भूपेश का आज भोपाल दौरा, निजी कार्यक्रम में होंगे शामिल

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी शख्स ने धीरेंद्र शास्त्री को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस शख्स ने बाबा के परिवार को धमकी दी है, उसका पता लगाया जा रहा है। उस मोबाइल नंबर को भी ट्रेस किया जा रहा है, जिससे लोकेश गर्ग को फोन किया गया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक