Bageshwar Dham government received death threats

बागेश्वर धाम सरकार को मिली जान से मारने की धमकी, प्रदेश के गृहमंत्री ने कहा साइबर सेल को जांच……

Bageshwar Dham government received death threats, State Home Minister told cyber cell to investigate : शिकायत पर उचित कार्रवाई की जाएगी

Edited By :   Modified Date:  January 24, 2023 / 12:52 PM IST, Published Date : January 24, 2023/12:52 pm IST

Bageshwar Dham government received death threats: भोपाल : बागेश्वर धाम सरकार की अचानक से मिश्किले बढ़ती ही जा रही है। बीते कुछ दिनों से विवादों में घिरे छतरपुर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कुमार शास्त्री को अब जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी पंडित धीरेन्द्र कुमार शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग के फोन पर मिली है।

यह भी पढ़े :क्रिकेटर मोहम्मद शमी को बड़ा झटका! पत्नी हसीन जहां विवाद मामले में कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

धमकी को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान

Bageshwar Dham government received death threats: वही अब इस मामले को संज्ञान में लेते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है। गृह मंत्री ने कहा बागेश्वर धाम सरकार को धमकी मिलने के मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। साइबर सेल को भी जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है। शिकायत पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े :अमेरिका : ‘ओथ कीपर्स’ के चार सदस्य देश के खिलाफ साजिश रचने के दोषी करार दिए गए

अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने दी जान से मारने की धमकी

Bageshwar Dham government received death threats; जानकारी के अनुसार अज्ञात नंबर से आए कॉल से अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में पंडित लोकेश गर्ग की रिपोर्ट पर बमीठा थाने में मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े :अमेरिका : ‘ओथ कीपर्स’ के चार सदस्य देश के खिलाफ साजिश रचने के दोषी करार दिए गए

पुलिस ने धारा 506 और 507 के तहत केस किया दर्ज

Bageshwar Dham government received death threats: पुलिस ने दर्ज की एफआईआर में बताया कि थाना बमीठा पुलिस ने 23 जनवरी को पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने धारा 506 और 507 के तहत अज्ञात अमर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है।