Barwani Fraud News: ठगों ने अपनाया ठगी का नया ट्रेंड, खुद को बताया पुलिस अधिकारी और फिर करने लगे इस चीज की डिमांड |

Barwani Fraud News: ठगों ने अपनाया ठगी का नया ट्रेंड, खुद को बताया पुलिस अधिकारी और फिर करने लगे इस चीज की डिमांड

Barwani Fraud News: ठगों ने अपनाया ठगी का नया ट्रेंड, खुद को बताया पुलिस अधिकारी और फिर करने लगे इस चीज की डिमांड

Edited By :   |  

Reported By: Owais Ahmed Sheikh

Modified Date:  February 23, 2024 / 02:34 PM IST, Published Date : February 23, 2024/2:34 pm IST

बड़वानी।Barwani Fraud News: ऑनलाइन ठगी करने वाले नए-नए तरीकों से लोगो को झांसे में लेकर ठगी की वारदातों को अंजाम देते हैं। कभी कॉल कर ओटीपी मांगते हैं तो कभी रुपये डालने के लिए क्यू आर कोड भेजते हैं। आजकल ठगो ने एक नया ट्रेंड शुरू किया है। जिसमे अपनी व्हाट्सअप पर पुलिस की वर्दी में फोटो लगाकर व्यक्ति को व्हाट्सअप कॉल कर बेटे या भाई को रेप केस में दोस्तों के साथ पकड़ने की बात कहते हैं और फिर मामले को रफादफा करने के एवज में रुपये की मांग करते हैं।

Read More: Pendra News: जिले का सबसे बड़ा शासकीय कॉलेज बना शराबियों का अड्डा, शिक्षा व्यवस्था हुई ठप, शिकायत के बाद भी नहीं की गई कार्रवाई

Barwani Fraud News: ऐसा ही कॉल सेंधवा शहर निवासी श्याम चौहान को आया और उन्हें अपने बेटे के रेप केस में पकड़ने की बात कही जब श्याम ने कहा कि क्या सबूत है तो कॉलर ने बेटे की रोने की आवाज में पापा बचाओ की आवाज सुनाई और पैसे की डिमांड करने लगा वहीं शहर थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन ने इस बारे में बताया कि अभी मालूम हुआ है कि ठगी करने वाले इस प्रकार डराकर ठगी कर रहे हैं। उन्होंने आमजन से अपील की है कि यदि इस प्रकार के कॉल आते हैं तो डरे नही तुरंत नजदीकी थाने जाए और शिकायत करें। सतर्कता बरते समझदारी से काम लेवें व ठगी से बचे।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers