Barwani pitai video viral

बेटी ने पिता के प्रेमिका को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, मां ने भी दिया साथ, वीडियो हुआ वायरल

Barwani pitai video viral पति से अवैध संबंधों के चलते एक महिला ने अपनी बेटी के साथ मिलकर पति क अन्य महिला की सड़क पर पिटाई कर दी

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 04:18 PM IST, Published Date : December 20, 2022/4:18 pm IST

Barwani pitai video viral: बड़वानी। पति से अवैध संबंधों के चलते एक महिला ने अपनी बेटी के साथ मिलकर पति क अन्य महिला की सड़क पर पिटाई कर दी। ये वीडियो में दिख रही पिटाई का मामला बड़वानी शहर का है, जब एक पत्नी को पता चला कि एक महिला के उसके पति से अवैध सम्बन्ध है तो वह बेटी के साथ उस महिला को पकड़ने एक कमरे में जा धमकी, जहां से महिला तो भाग निकली लेकिन पति दबोच में आ गया। एक दिन बाद जब महिला दोबारा दिखाई दी तो मां बेटी ने उसकी सरेराह पिटाई कर दी। वीडियो में देखा जा सकता है महिला भागती नजर आ रही है और दो महिलाएं उसके पीछे भाग रही है।

Barwani pitai video viral: बड़वानी कोतवाली के सामने सड़क पर एक नाबालिग युवती और उसकी मां द्वारा एक महिला को दौड़ा-दौड़ा कर लाठियों से पीटने का सनसनीखेज वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दिख रहा है कि एक नाबालिग युवती और एक अन्य महिला जो युवती की मां दिखाई दे रही है। एक महिला को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा रही है। महिला दौड़ते-दौड़ते थाने की ओर भाग रही है। इस बीच एक मोटरसाइकिल सवार भी लकड़ी से मारती महिलाओं को टोकता है और इसका विरोध करता है।

Barwani pitai video viral: मोटरसाइकिल पर सवार महिला से पूछता है कि क्यों मार रही हो साथ ही मार खाती महिला को थाने के अंदर जाने का कहता है और महिला थाना परिसर में दौड़ते हुए चले जाती है। फरियादी महिला ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि मैं जिला अस्पताल में कार्यरत हूं और यह दोनों महिलाएं वहां पर आई और मुझसे गाली गलौज कर मारपीट करने लगी और मुझे लकड़ी से पिटाई कर शरीर पर चोटें पहुंचाई है फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और मामले को विवेचना में लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers