SDM Aarti on meternity leave: जिला प्रशासन ने निकाला बीच का रास्ता

जिला प्रशासन ने निकाला बीच का रास्ता, इस वजह से 6 महीने की छुट्टी पर भेजी गईंं SDM आरती सिंह

SDM Aarti on meternity leave: जिला प्रशासन ने निकाला बीच का रास्ता, इस वजह से 6 महीने की छुट्टी पर भेजी गईंं SDM आरती सिंह

Edited By: , August 9, 2022 / 12:45 PM IST

SDM Aarti on meternity leave: खंडवा। खंडवा जिले की पंधाना एसडीएम आरती सिंह का कावड़ यात्रा विवाद जिला प्रशासन ने सुलह के रास्ते सुलझा लिया है। एसडीएम को हटाने की मांग के बाद प्रशासन ने उन्हें 6 माह के मातृत्व अवकाश पर भेज दिया है। पंधाना में विश्व हिन्दू परिषद् द्वारा निकाली जाने वाली कावड़ यात्रा को लेकर एसडीएम आरती सिंह चर्चाओं में आई थी। एसडीएम ने सशर्त कावड़ यात्रा निकालने के आदेश जारी किए थे। जिसको लेकर हिन्दू संगठन बिफर पड़े थे और सोशल मीडिया पर विरोध करने लगे थे। मामला बढ़ता देख पंधाना से बीजेपी विधायक राम दांगोरे ने भी एसडीएम को हटाने की मांग की थी।

ये भी पढ़ें- गोल-मटोल बच्चा होने का झांसा देकर मिर्ची बाबा ने महिला का किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मातृत्व अवकाश पर गईं एसडीएम आरती

SDM Aarti on meternity leave: बीजेपी विधायक राम दांगोरे ने पुलिस प्रशासन से यह तक कह दिया कि नहीं हटाया तो धरने पर बैठ जाऊंगा। फिर हुआ भी कुछ ऐसा ही विधायक राम अपने समर्थकों के साथ कलेक्टर कार्यालय में धरने पर बैठ गए। जैसे ही इसकी सूचना कलेक्टर अनूप कुमार सिंह को मिली तो उन्होंने विधायक से बंद कमरे में बातचीत की और फिर सोमवार रात को ही एसडीएम आरती सिंह के मातृत्व अवकाश (मैटरनिटी लीव) संबंधी आदेश जारी कर दिए। हालांकि इस दौरान विधायक भी मीडिया के सवालों से बचते दिखाई दिए। इस तरह जिला प्रशासन ने इस पूरे मामले में बीच का रास्ता निकालकर इसका पटाक्षेप कर दिया। बता दें, कि इस मामले को लेकर कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने भी एसडीएम को हटाने की मांग की थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें