Betul Borewell Tanmay Rescue

तन्मय को बोरवेल से बाहर निकालने एनडीआरएफ ने संभाला मोर्चा, सुरंग बनाने का काम युद्धस्तर पर जारी, अभी और लग सकता है इतना समय

Betul Borewell Tanmay Rescueरेस्क्यू अभियान को 50 घंटे से अधिक का समय हो गया है लेकिन अभी तक बच्चे को बाहर नहीं निकाला जा सका है।

Edited By: , December 8, 2022 / 11:13 PM IST

Betul Borewell Tanmay Rescue: बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के आठनेर थाना क्षेत्र के मांडवी में एक खुले बोरवेल में गिरे बच्चें को बचाने के लिए चलाया जा रहे रेस्क्यू अभियान को 50 घंटे से अधिक का समय हो गया है लेकिन अभी तक बच्चे को बाहर नहीं निकाला जा सका है।

Read more: BJP core group meeting: बीजेपी की कोर ग्रुप की मीटिंग, पीएम मोदी समेत पार्टी के दिग्गज नेता हुए शामिल

बता दें कि तन्मय को बाहर निकालने के लिए 55 घंटे से ज्यादा समय से रेस्क्यू जारी है। ड्रिल मशीन से सुरंग की खुदाई अंतिम दौर में चल रही है। अभी 3 फिट से सुरंग की खुदाई ज्यादा हुई है। 4 फिट के बाद मैनुअल सुरंग खुदाई की जाएगी। बताया जा रहा है​ कि सुरंग खुदाई में 4 घंटे का और समय लग सकता है। सतह गीला होने के कारण धीरे-धीरे सुरंग की खुदाई की जा रही है।

Read more: हिमाचल और दिल्ली में बीजेपी की हार पर खुश हुए ये भाजपा के ये दिग्गज नेता, विपक्ष को बताया जीत का ये सीक्रेट 

Betul Borewell Tanmay Rescue: वहीं मांडवी गांव में रेस्क्यू के दौरान मनावर विधायक और डॉ. हीरालाल अलावा देखने पहुंचे। डॉ हीरालाल अलावा ने सीएम से मांग की है और कहा कि खुले बोरवेल रखने वालों पर हो सख्त कार्रवाई हो। सरकार इस तरह की घटनाओं को लेकर कड़े कानून बनाए। इस घटना को लेकर डॉ हीरालाल अलावा सीएम को पत्र भी लिखेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें