Subramaniam Swamy told the opposition this secret of victory

हिमाचल और दिल्ली में बीजेपी की हार पर खुश हुए ये भाजपा के ये दिग्गज नेता, विपक्ष को बताया जीत का ये सीक्रेट

Subramaniam Swamy told the opposition this secret of victory भाजपा को हराने के लिए राजनीतिक कार्टेल नहीं उभरने चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : December 8, 2022/8:18 pm IST

 The opposition this secret of victory : गुजरात। पूर्व राज्यसभा सदस्य और भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने गुजरात, हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव और दिल्ली एमसीडी चुनाव में भाजपा के प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि तीन में दो राज्यों के चुनावों में भाजपा की हार से यह सबक मिलता है कि आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा को हराने के लिए राजनीतिक कार्टेल नहीं उभरने चाहिए। उन्होंने कहा कि वर्तमान की मोदी सरकार अर्थव्यवस्था में सुधार और कुछ महत्वाकांक्षी देशों के साथ व्यवहार करने में विफल रही है।

Read more: राजधानी में कल बंद रहेंगे सभी स्कूल और कॉलेज, इस वजह से शिक्षा निदेशालय ने जारी किया आदेश 

15 वर्षों बाद एमसीडी से बाहर हुई सत्ता

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी का यह निशाना हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव और दिल्ली एमसीडी चुनाव में हार को लेकर है। क्योंकि भाजपा हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस से पीछे चल रही है। अब तक के रुझानों में हिमाचल में कांग्रेस पूर्ण बहुमत की सरकार बनाते दिख रही है। वहीं, दिल्ली नगर निगम के चुनावों में भी भाजपा हार गई और 15 वर्षों बाद एमसीडी की सत्ता से बाहर हो गई है।

Read more: यूट्यूब इंडस्ट्री में सामने आया हनी ट्रैप का मामला, इस महिला क्रिएटर ने ठगे थे 80 लाख…ऐसे चढ़ी पुलिस के हत्थे, जानें क्या है पूरी खबर 

The opposition this secret of victory : हालांकि, भाजपा गुजरात में ऐतिहासिक जीत की ओर अग्रसर है। यहां पार्टी को बहुमत से भी ज्यादा सीटें मिलती दिखाई दे रही हैं। अब तक के रुझानों में भाजपा 154 सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी है। वहीं, कई सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं। कांग्रेस की बात करें तो पार्टी का गुजरात में बुरा प्रदर्शन जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें