18 people injured when a mini bus full of devotees overturned

Betul News : दर्दनाक हादसा.! रुद्राक्ष महोत्सव से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 15 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल

18 people injured when a mini bus full of devotees overturned रुद्राक्ष महोत्सव से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 15 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2023 / 10:53 AM IST, Published Date : February 19, 2023/10:53 am IST

18 people injured when a mini bus full of devotees overturned: बैतूल। जिले में आज तड़के हुए एक सड़क हादसे में एक ड्राइवर सहित 18 श्रद्धालु घायल हो गए। सभी घायलों को 108 एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में लाकर भर्ती किया गया, जहां सभी का उपचार किया जा रहा है। दुर्घटना में घायल सभी श्रद्धालु महाराष्ट्र के नागपुर और पुलगांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अनियंत्रित होकर पलटी मिनी बस

read more: सिंगरौली के बनौली गांव के मेले में बदमाशों ने की चाकूबाजी। 4 लोग हुए घायल, इलाज के दौरान 1 युवक की मौत

सड़क हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के नागपुर और पुलगांव के रहने वाले यह सभी श्रद्धालु सीहोर के पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा आयोजित रुद्राक्ष वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए हुए थे। रुद्राक्ष लेने के बाद सभी उज्जैन और उसके बाद ओमकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर एक मिनी बस में सवार होकर वापस नागपुर की ओर लौट रहे थे। तभी बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सुहागपुर गांव के पास अचानक सुबह तकरीबन 4:30 से 5:00 के बीच इनकी तेज रफ्तार मिनी बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसकी वजह से मिनी बस में सवार ड्राइवर सहित अट्ठारह श्रद्धालु घायल हो गए।

घायलों का उपचार जारी

घायलों की सूचना आसपास से गुजरने वाले लोगों ने तत्काल 108 एंबुलेंस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे। 108 एंबुलेंस कर्मचारियों ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती किया। इन सभी घायलों में एक की हालत ज्यादा गंभीर बनी हुई है, जिसे जिला चिकित्सालय के डॉक्टर द्वारा नागपुर के लिए रेफर किया जा रहा है। बाकी सभी घायलों का डॉक्टर द्वारा उपचार किया जा रहा है। घायल श्रद्धालु ने बतलाया की रात्रि में वे लोग ओमकारेशवर से निकले से शायद सुबह ड्राइवर को नींद के झोंके आ गए जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें