Bharat jodo yatra in ujjain

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल के सामने नेता करने लगे टिकट की दावेदारी! अभी से बना रहे माहौल

bharat jodo yatra in ujjain भारत जोड़ो यात्रा के उज्जैन पहुंचने पर कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष नूरी खान ने ताजा हालतों को लेकर राहुल गांधी को इसकी जानकारी दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : November 29, 2022/2:41 pm IST

Bharat jodo yatra in ujjain: उज्जैन। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों मध्य प्रदेश से गुजर रही है। मध्यप्रदेश में यात्रा का आज 7वां दिन है। कन्याकुमारी से कश्मीर तक चलने वाले यात्री भी मजबूती से राहुल गांधी के कदम से कदम मिलाकर साथ चल रहे है। नफरत छोड़ो भारत जोड़ो का नारा लेकर साथ चल रहे पद यात्रियों में से एक पदयात्री नूरी खान भी हैं। नूरी मध्यप्रदेश के उज्जैन से ताल्लुक रखती हैं । नूरी खान मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष भी हैं।

नूरी खान ने कई मुद्दों की दी जानकारी

Bharat jodo yatra in ujjain: नूरी ने उज्जैन में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी से मुलाकात की। इस दौरान नूरी खान ने राहुल गांधी को मध्यप्रदेश के ताजा राजनैतिक हालातों की भी रिपोर्ट दी। खासकर मध्यप्रदेश में हो रही महिलाओं के खिलाफ हिंसा के मामलों को लेकर चर्चा की। बता दें कि नूरी खान उज्जैन विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए दावेदारी कर रहीं हैं, लिहाजा नूरी ने राहुल गांधी से उज्जैन के बड़े मुद्दों को लेकर भी बातचीत की।

इन मामलों को लेकर की चर्चा

Bharat jodo yatra in ujjain: नूरी खान ने चर्चा के दौरान क्षिप्रा की दुर्दशा, विनोद मिल और हीरा मिल के मजूदरों के बेरोज़गारी और बेघर किए जाने के विषय में राहुल गांधी को फीडबैक दिया। नूरी खान ने आईबीसी 24 से बातचीत में ये भी दावा किया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का असर मध्यप्रदेश के चुनावों में ज़रुर नज़र आएगा । कांग्रेस की सत्ता में वापसी भी होगी और मध्यप्रदेश में किसानों, बुजुर्गों, बच्चों, महिलाओं, बेरोजगारों और महंगाई से परेशान चल चल रहे लोगों को राहत भी मिलेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers