Accident In Bhopal Air Show

Accident In Bhopal Air Show: भोपाल एयर शो के दौरान हुआ बड़ा हादसा, कई लोग हुए घायल

Accident In Bhopal Air Show एयर शो के दौरान भोपाल में हादसा, फ्लाईपास्ट देखने बड़ी संख्या में लोग टीन शेड पर चढ़े

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 04:38 PM IST, Published Date : September 30, 2023/4:37 pm IST

Accident In Bhopal Air Show: भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज एयर शो का आयोजन हुआ। ये शो देखने के लिए पूरे शहर की भीड़ इकट्ठा हुई थी। एयर शो को देखे के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे थे। इस दौरान लोग ऊंची पहाड़ियों पर जान की बाजी लगाकर एयर शो को देख रहे थे। लेकिन इस दौरान एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें कई लोग घायल हो गए।

Accident In Bhopal Air Show: फ्लाईपास्ट देखने बड़ी संख्या में लोग टीन शेड पर चढ़े थे। अधिक लोगों के चढ़ने के कारण टीन शेड धराशायी हो गया। टीन शेड ढहने से कई लोग नीचे गिरे और निचे खड़े लोग भी उसकी चपेट में आ गए। हालांकि फिलहाल इश घटना में किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं है कुछ लोगों को मामूली चोट आई है।

Accident In Bhopal Air Show: लोगों की लापरवाही और पुलिस मैनेजमेंट ना होने के कारण ये हादसा हुआ। एयर शो देखने के लिए लोग टीन शेड के उपर जाकर चढ़े थे। ये घटना एयर शो के दौरान हुई। ये वीडियो कमला पार्क के पास का बताया जा रहा है। बता दें कि आज राजधानी भोपाल में एयर फोर्स 91वीं वर्षगांठ मनाई गई। जिसमें एयर फोर्स द्वारा बेहतरीन शो का आयोजन किया गया था।

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi On RSS: “बीजेपी के एमपी और एमएलए नहीं RSS वाले बनाते है कानून और 90 अफसर चलाते है देश” राहुल का बड़ा आरोप

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi On Modi: “जब मैं इस मामले पर बोलता हूं तो मोदी-शाह भाग जाते है…” राहुल गांधी इस मुद्दे पर जमकर घेरा

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक