एक्ट्रेस चाहत पांडे ने थामा इस पार्टी का दामन, एमपी विधानसभा चुनाव से पहले बढ़ी हलचल |

एक्ट्रेस चाहत पांडे ने थामा इस पार्टी का दामन, एमपी विधानसभा चुनाव से पहले बढ़ी हलचल

Actress Chahat Pandey joined AAP party: आप के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक ने इस दौरान बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने जिस प्रकार से अपना काम शुरू किया है।

Edited By :   Modified Date:  June 29, 2023 / 07:20 PM IST, Published Date : June 29, 2023/7:11 pm IST

Actress Chahat Pandey joined AAP party: भोपाल। मध्य प्रदेश में बीते 27 जून को पीएम मोदी ने चुनावी बिगुल फूंकते हुए भोपाल में सभा आयोजित कर कार्यकर्ताओं को एकजुट होने और जनता के लिए कार्य करने की बात कही थी। पीएम मोदी की सभा ने कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया है। बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस भी सक्रिय है। अब राज्य में विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी पर पूरी तरह सक्रिय हो चुकी है और लोगों को पार्टी से जोड़ने की कवायद में जुट चुकी है। इसी क्रम में मध्य प्रदेश के दामोह की रहने वाली टीवी अभिनेत्री चाहत पांडे गुरुवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं है।

read more: इन राज्यों में होगी जोरदार बारिश, घर से निकलने से पहले जान ले मौसम का हाल…

दिल्ली स्थित आप मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक की मौजूदगी में चाहत पांडे आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं। आप के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक ने इस दौरान बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने जिस प्रकार से अपना काम शुरू किया है।

read more: Gariaband Road Accident : ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर। हादसे में बाइक सवार बुजुर्ग की मौत

उन्होंने कहा कि मैं पूरे विश्वास के साथ कहता हूं कि आने वाले समय में जिस तरह से मध्य प्रदेश के गांव और जिलों में आप का प्रचार बढ़ा है उसकी एक ही वजह है कि बीजेपी और कांग्रेस को जनता ने बहुत बार मौका दिया है, ये दोनों पार्टियां ये नहीं कह सकती कि इन्हें मौका नहीं मिला।