Bhopal Crime News

Bhopal News: पत्नी से हुए झगड़े के बाद पति ने खुद को किया आग के हवाले, बॉडी सहित फ्लैट जलकर हुआ खाक

Bhopal Crime News पत्नी से विवाद के बाद पति ने खुद को लगाई आग, मौके पर ही जलकर पति हुआ खाक, अवधपुरी स्थित नक्षत्र अपार्टमेंट की घटना

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2024 / 06:59 AM IST, Published Date : February 26, 2024/6:59 am IST

Bhopal Crime News: भोपाल। राजधानी भोपाल से बड़ी दुखद घटना सामने आई है। यहां पत्नी से विवाद होने के बाद पति ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना शहर के अवधपुरी स्थित नक्षत्र अपार्टमेंट की बताई जा रही है। यहां पत्नी से विवाद होने के बाद पति ने गुस्से में अपने आप को आग के हवाले कर दिया। जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के बीच झगड़ा होने के बाद पति ने ये कदम उठाया।

Bhopal Crime News: मिली जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने वाले का नाम प्रदीप नायर था जो कि रायपुर में NGO में मैनेजर था। बीती रात शनिवार को अचानक घर आने के बाद मृतक का पत्नी से विवाद हुआ। इस बारे नें पत्नी ने आरोप लगाता हुए कहा कि विवाद के दौरान पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी जिसके बाद पत्नी फ्लैट से बाहर निकल गई। जिसके बाद पति ने खुद को फ्लैट में कैद कर आग के हवाले कर दिया।

Bhopal Crime News: आग इतनी जोरदार थी कि फ्लैट पूरी तरह से जलकर राख हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मामला रात के करीब 1 बजे का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक अपनी पत्नी के घर लेट आने से नाराज था जिस वजह से दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। मृतक ने खुद को आग कैसे लगाई ये जांच का विषय है। फिलहाल इस मामल में पुलिस जांच कर रही है। मृतक के ज्यादातर अंग पूरी तरह से जल चुके है।

ये भी पढ़ें- Shukra Gochar 2024: हो जाइए तैयार, शुक्र करने जा रहे गोचर, ये तीन लकी राशियों पर जमकर बरसेगी कृपा

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें