'इमेज' पर वार.. विरोधी खबरदार ! इमेज खराब करने का आरोप लगाकर पीएम मोदी ने एक तीर से दो निशाना साधा |

‘इमेज’ पर वार.. विरोधी खबरदार ! इमेज खराब करने का आरोप लगाकर पीएम मोदी ने एक तीर से दो निशाना साधा

pm modi in bhopal: एमपी बीजेपी ने भी विपक्ष पर प्रधानमंत्री के खिलाफ साजिश रचने के गंभीर आरोप लगाए। वहीं कांग्रेस ने पलटवार किया कहा कि प्रधानमंत्री प्रदेश को सौगात देने के बजाए सिर्फ इधर-उधर की बात कर चले गए।

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2023 / 10:42 PM IST, Published Date : April 1, 2023/10:40 pm IST

pm modi in bhopal : भोपाल: नरेंद्र मोदी ने देश की 11वीं और मध्यप्रदेश की पहली वंदे भारत ट्रेन को आज हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2014 के बाद से देश में कुछ लोग ठानकर बैठे हैं कि मोदी की छवि धूमिल करेंगे। इसके लिए तरह-तरह के लोगों को सुपारी दे रखी है। इसके साथ ही अब संकल्प लिया कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी। इस पर कांग्रेस ने कहा कि प्रधानमंत्री ने MP को कोई सौगात देने के बजाए सिर्फ हरी झंडी हिलाई और इधर-उधर की बात कर चले गए। आज यही हमारी डिबेट का विषय है और नाम है- ‘इमेज’ पर वार.. विरोधी खबरदार ! चर्चा शुरू करेंगे कि मोदी के तेवर धारदार, किसका MP अबकी बार ? लेकिन पहले एक रिपोर्ट देखिए।

MP को सौगात
कांग्रेस पर घात
चुनाव में बनेगी बात ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भोपाल में मध्यप्रदेश की पहली वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। सबसे तेज ट्रेन की रफ्तार के साथ PM मोदी के तेवर में भी नई धार दिखी। उन्होंने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। विपक्ष को तुष्टिकरण और परिवारवाद को लेकर आड़े हाथ लिया। इसके साथ ही छवि बिगाड़ने के लिए सुपारी देने का संगीन आरोप भी लगाया।

read more: CG Ki Baat: करोड़ों की हेराफेरी..एक्शन में क्यों देरी?गरीबों के राशन पर डाका..PDS में किसने लगाई सेंध? 

इस बयान के बाद एमपी बीजेपी ने भी विपक्ष पर प्रधानमंत्री के खिलाफ साजिश रचने के गंभीर आरोप लगाए। वहीं कांग्रेस ने पलटवार किया कहा कि प्रधानमंत्री प्रदेश को सौगात देने के बजाए सिर्फ इधर-उधर की बात कर चले गए।

मध्यप्रदेश में कुछ महीने बाद ही चुनाव होने वाले हैं। पीएम मोदी का दौरा इस लिहाज से बेहद खास है। वंदे भारत ट्रेन की सौगात के साथ, विरोधियों पर इमेज खराब करने का आरोप लगाकर पीएम मोदी ने एक तीर से दो निशाना साधा है। हालांकि विपक्ष भी इसके लिए कमर कस कर तैयार है।

-ब्यूरो रिपोर्ट, आईबीसी24